आपके संन्यास पर कौन रोएगा, फेडरर के संन्यास पर ट्वीट करने के बाद विराट कोहली हुए ट्रोल

Nitesh
India v Australia - T20 International Series: Game 2
India v Australia - T20 International Series: Game 2

टेनिस की दुनिया पर करीब 24 सालों तक राज करने वाले पूर्व विश्व नंबर 1 खिलाड़ी रॉजर फेडरर (Roger Federer) ने प्रोफेशनल टेनिस से संन्यास ले लिया है। उन्होंने लेवर कप प्रतियोगिता में अपना आखिरी मुकाबला खेला। उनके संन्यास के बाद दुनिया भर से काफी प्रतिक्रियाएं आईं। इसी बीच पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने भी फेडरर के संन्यास को लेकर एक ट्वीट किया जिसके बाद उन्हें ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा।

दरअसल अपने आखिरी मैच के बाद रॉजर फेडरर की एक तस्वीर सामने आई। इस तस्वीर में फेडर और राफेल नडाल रोते हुए नजर आ रहे हैं। जाहिर सी बात है कि फेडरर के संन्यास का दुख राफेल नडाल को भी काफी हुआ और इसी वजह से वो भी रोते हुए नजर आए।

फेडरर स्पीच देते हुए काफी भावुक नजर आए। उन्होंने अपने साथी खिलाड़ियों, प्रशंसकों, परिवार और पत्नी मिर्का को धन्यवाद दिया। इसके बाद मिर्का के साथ गले लगकर उन्होंने अपने करियर को अलविदा कहा।

रॉजर फेडरर के रिटायरमेंट पर विराट कोहली हुए ट्रोल

इस तस्वीर को शेयर करते हुए विराट कोहली ने ट्वीट किया। उन्होंने लिखा 'किसने सोचा था कि प्रतिद्वंदी एक-दूसरे के प्रति ऐसा महसूस कर सकते हैं। यही खेल की खूबसूरती है। यह मेरे लिए अब तक की सबसे खूबसूरत खेल की तस्वीर है। जब आपके साथी आपके लिए रोते हैं, तो आप जानते हैं कि आपने भगवान की दी हुई प्रतिभा से क्या किया है। इन दोनों के लिए सम्मान के अलावा कुछ नहीं।'

वहीं विराट कोहली के इस ट्वीट पर ट्रोलर्स ने उन्हें जमकर निशाना बनाया। आइए जानते हैं किस तरह की प्रतिक्रियाएं देखने को मिली।

आपके रिटायरमेंट पर कौन सा प्लेयर रोएगा ?
अगर विराट कोहली रिटायर नहीं हुए तब मैं रोऊंगा।
विराट कोहली क्या रोहित शर्मा जब रिटायर होंगे तब आप भी ऐसे आंसू बहाएंगे ? सबसे बड़ा सवाल यही है।

Quick Links

Edited by Nitesh