Create

Virat Kohli ने अपने 71वें शतक वाला बल्ला पाकिस्तानी फैन को दिया, कहा कोई एक करोड़ दे ...

Nitesh
India v Afghanistan - DP World Asia Cup
India v Afghanistan - DP World Asia Cup

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के दिग्गज खिलाड़ी विराट कोहली (Virat Kohli) ने अफगानिस्तान के खिलाफ एशिया कप के मुकाबले में अपने इंटरनेशनल करियर का 71वां शतक लगाया। इसके बाद उन्होंने इस बल्ले को एक पाकिस्तानी फैन को दे दिया है। इस पाकिस्तानी फैन ने कहा है कि अगर कोई उन्हें एक करोड़ भी दे तो वो अपने बल्ले को किसी को भी नहीं देंगे।

विराट कोहली ने अफगानिस्तान के खिलाफ मैच में जबरदस्त धुआंधार पारी खेली और लगभग 3 साल के बाद अपना 71वां अंतर्राष्ट्रीय शतक लगाया। कोहली ने सिर्फ 61 गेंद पर 12 चौके और 6 छक्के की मदद से 122 रनों की नाबाद धुआंधार पारी खेली। अफगानिस्तान के खिलाफ मैच में उन्हें ओपन करने का मौका मिला और उन्होंने इसका पूरा फायदा उठाया।

विराट कोहली ने शतक लगाने के बाद अपना बल्ला एक पाकिस्तानी फैन सलाउद्दीन को दे दिया। सलाउद्दीन इससे काफी खुश हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें चाहे इस बैट के लिए कितने भी रुपए क्यों ना मिलें वो इसे किसी को नहीं देंगे।

एक करोड़ देने पर भी मैं ये बल्ला किसी को नहीं दूंगा - पाकिस्तानी फैन

सलाउद्दीन ने खेल पत्रकार विमल कुमार से खास बातचीत में कहा 'मेरे हाथ में जो बल्ला है वो मुझे विराट कोहली भैय्या ने साइन करके दिया है। मैं काफी खुशनसीब हूं कि मुझे उनका ये बैट मिला। आज उन्होंने शतक मारा और यूएई में उनका ये आखिरी मैच रहा। उन्होंने मुझे ये गिफ्ट दिया और मैं काफी लकी हूं। मैंने उनसे रिक्वेस्ट किया था और उन्होंने मेरी बात मान ली। एक भाई ने मुझसे कहा कि मैं इस बल्ले के लिए 4000-5000 दिरहम यानि करीब 1 लाख रुपए दूंगा लेकिन मुझे ये बेचना नहीं है। अगर कोई मुझे इस बैट के लिए एक करोड़ भी दे तब भी मैं इसे नहीं बेचूंगा। मेरे पास करीब 150 बैट हैं। मेरे पास इमरान खान, शाहिद अफरीदी, वीरेंदर सहवाग और युवराज सिंह जैसे खिलाड़ियों के भी बल्ले हैं।'

Quick Links

Edited by Nitesh
1 comment