Create
Notifications

जिस तरह से बीसीसीआई ने कोहली को निकाला है उसके बाद अब उन्हें अपने आपको साबित करना होगा, पूर्व स्पिनर का बयान

England v India - Fourth LV= Insurance Test Match: Day Five
England v India - Fourth LV= Insurance Test Match: Day Five
सावन गुप्ता

विराट कोहली (Virat Kohli) को वनडे टीम की कप्तानी से हटाए जाने को लेकर पाकिस्तान के पूर्व लेग स्पिनर दानिश कनेरिया (Danish Kaneria) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि जिस तरह से कोहली को हटाया गया है उसके बाद अब उन्हें अपने आपको साबित करना होगा। दानिश कनेरिया के मुताबिक साउथ अफ्रीका टूर कोहली के सामने अपने आपको प्रूव करने का आखिरी चांस है।

दरअसल हाल ही में विराट कोहली को भारत की वनडे टीम की कप्तानी से हटा दिया गया। उनकी जगह पर रोहित शर्मा को वनडे का कप्तान बनाया गया। इसके बाद ये खबरें आईं कि विराट कोहली खुद कप्तानी से नहीं हटना चाहते थे।

विराट कोहली ने साउथ अफ्रीका टूर पर जाने से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान खुद को वनडे की कप्तानी से हटाए जाने को लेकर प्रतिक्रिया दी। उनके मुताबिक वो एक भी आईसीसी टाइटल नहीं जीत पाए थे और इसी वजह से उन्हें कप्तानी से हटा दिया गया। विराट कोहली ने ये भी कहा कि कप्तानी से हटाए जाने से पहले उनसे कोई चर्चा नहीं की गई थी, बस उन्हें ये कह दिया गया कि वो अब वनडे के कप्तान नहीं रहेंगे।

विराट कोहली को कप्तान के तौर पर साउथ अफ्रीका में जीत हासिल करनी होगी - दानिश कनेरिया

अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान विराट कोहली को लेकर दानिश कनेरिया ने प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

विराट कोहली के लिए साउथ अफ्रीका का दौरा काफी बड़ा है क्योंकि भारत वहां पर कभी टेस्ट सीरीज नहीं जीता है। भारतीय टीम ने इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया में जीत हासिल की है लेकिन इस बार साउथ अफ्रीका में कप्तान के तौर पर विराट कोहली के पास आखिरी मौका है। उन्हें बल्ले से भी रन बनाने होंगे और अपनी टीम को मैच जिताना होगा। जिस तरह से बीसीसीआई ने उन्हें वनडे की कप्तानी से हटाया है उसे देखते हुए उन्हें अपने आपको साबित करना होगा।

Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...