Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

सेल्फी लेने वाली फैन को विराट कोहली ने किया इग्नोर, वायरल हो रहा वीडियो

  • कोरोना वायरस के कारण भारतीय कप्तान ने उठाया यह कदम
  • विराट कोहली का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है
CONTRIBUTOR
न्यूज़
Modified 20 Mar 2020, 15:30 IST

विराट कोहली
विराट कोहली

कोरोनावायरस का असर क्रिकट पर साफ दिखाई दे रहा है। इस खतरनाक कोविड 19 के कारण ज्यादातर सीरीज या तो रद्द कर दी गई हैं या फिर पोस्टपोन कर दी गई हैं। ऐसे में क्रिकेटर्स कुछ खाली समय बिता रहे हैं। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली भी इन दिनों आराम कर रहे हैं।

कोरोनावायरस के कारण दक्षिण अफ्रीका और भारत की सीरीज भी स्थगित हो गई है और आईपीएल भी 15 अप्रैल तक स्थगित किया गया है। ऐसे में क्रिकेटरों को खाली समय व्यतीत करते हुए देखा जा रहा है। इसी बीच विराट कोहली की भी एक वीडियो काफी वायरल हो रही है। इस वीडियो में विराट कोहली एक फैन की सेल्फी रिक्वेस्ट को ठुकराते हुए नजर आ रहे हैं। देखें ये वीडियो -

दरअसल, यह वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की गई है। इसमें एक क्रिकेट प्रशंसक विराट कोहली से सेल्फी के लिए कह रही हैं लेकिन भारतीय कप्तान परहेज करते हुए नजर आ रहे हैं। कहा जा रहा है कि यह वीडियो तब की है जब कोहली वनडे सीरीज रद्द होने के बाद वापस घर जा रहे थे। वीडियो में कोहली को हवाई अड्डे से बाहर निकलते हुए और मास्क लगाए हुए भी देखा जा रहा है।

ये भी पढे़ें: 5 बल्लेबाज जिन्होंने आईपीएल के शुरुआती सीजन में बनाए थे सबसे ज्यादा रन

हालांकि विराट कोहली का सेल्फी के लिए परहेज करना एहतियात के तौर पर भी हो सकता है क्योंकि कोरोनावायरस के कारण लोगों से दूरी बरतने की अपील की गई है। वीडियो शेयर करने वालों को विराट कोहली के प्रशंसकों के कमेंड भी मिल रहे हैं जिसमें वो कह रहे हैं कि इस महिला प्रशंसक को सेल्फी के लिए मना कर विराट ने सही किया है और सरकार के अनुरोध का पालन किया है।

एक तरफ जहां कोरोनावायरस को लेकर इतनी सावधानी बरती जा रही है वहीं, दूसरी तरफ क्रिकेट प्रशंसको का सबसे बड़ा प्रश्न यह है कि आईपीएल होगा कि नहीं। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानि बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने पिछले सप्ताह कहा था कि आईपीएल का आयोजन होगा, लेकिन इसमें भी कुछ बदलाव होने की संभावना है।

Published 20 Mar 2020, 15:30 IST
Advertisement
Fetching more content...