Virat Kohli ने अपनी पत्नी अनुष्का को किया धन्यवाद, कहा- "रिस्पेक्ट बॉस"

पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ विराट कोहली
पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ विराट कोहली

जहां एक तरफ मैदान में अनुष्का शर्मा (Anushkha Sharma) मैदान पर अपने पति विराट कोहली (Virat Kohli) का सपोर्ट करते हुए नजर आती हैं, तो वहीं कोहली भी कई बार अनुष्का की तारीफ कर चुके हैं। कई मौकों पर उन्होंने बताया है कि उन्हें अपनी पत्नी पर गर्व है। एक बार फिर कुछ ऐसा हुआ है जिसकी वजह से कोहली ने अपनी पत्नी को धन्यवाद कहा है।

बता दें, अनुष्का शर्मा फिल्म चकदा एक्सप्रेस में नजर आने वाली हैं। फिल्म जीरो के चार साल बाद यह उनकी पहली फिल्म रिलीज होने जा रही है। फिल्म में अनुष्का दिग्गज भारतीय गेंदबाज झूलन गोस्वामी की भूमिका निभाएंगी। अनुष्का फिलहाल यूके में इसकी शूटिंग कर रही हैं। शूटिंग से पहले उन्होंने क्रिकेट सीखने के लिए काफी मेहनत की है।

इसी तैयारी के बारे में बात करते हुए विराट कोहली ने कहा कि “मेरे लिए, एक फिल्म का मतलब सिर्फ तीन घंटे देखना था। फिर मैंने अनुष्का को फिल्म के लिए तैयारी करते देखा और मुझे लगा कि ‘रिस्पेक्ट बॉस’। वह इस प्रक्रिया को चुनौतीपूर्ण मान रही हैं। यह पहली बार है जब वह ऐसा काम कर रही हैं और वह भी गेंदबाजी सीखकर।”

बता दें, अनुष्का अपनी बेटी वामिका के साथ इस वक्त यूके में हैं। कोहली कुछ समय पहले उनके साथ थे लेकिन ऑस्ट्रेलिया सीरीज के लिए वो मोहाली आ गए थे। जिसके बाद अनुष्का ने एक तस्वीर पोस्ट की थी और लिखा था कि वो अपने पति को मिस कर रही हैं।

इससे पहले अनुष्का ने कहा था कि वो विराट से फिल्म के बारे में चर्चा करती हैं। जब भी वो कुछ अच्छा सीखती हैं तो उसकी वीडियो विराट के साथ साझा करती हैं। अच्छी बात है कि वो बॉलिंग नहीं करते इसलिए गेंदबाजी के गुर वो अपने कोच से सीखती हैं लेकिन बल्लेबाजी टिप्स के लिए वो विराट से जरूर सलाह लेती हैं।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar