Create

इंग्लैंड के खिलाफ अंडर-19 वर्ल्ड कप फाइनल से पहले भारतीय खिलाड़ियों ने वर्ल्ड कप विजेता कप्तान से की खास बातचीत 

भारतीय अंडर-19 टीम ने शानदार खेल दिखाया है
भारतीय अंडर-19 टीम ने शानदार खेल दिखाया है

5 फरवरी को अंडर-19 वर्ल्ड कप (U19 World Cup 2022) का फाइनल खेला जाना है और भारत के सामने इंग्लैंड की चुनौती होगी। इस बड़े मुकाबले से पहले भारतीय टीम के युवा खिलाड़ियों को दिग्गज बल्लेबाज और पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) से बातचीत का खास मौका मिला। कोहली ने इन युवा खिलाड़ियों के साथ वीडियो कॉल के माध्यम से बातचीत की और उनका मनोबल बढ़ाया तथा कुछ अहम सलाह भी दी।

भारतीय अंडर-19 टीम ने इस टूर्नामेंट में अभी तक शानदार खेल दिखाया और अभी तक एक भी मैच नहीं हारते हुए फाइनल तक का सफर तय किया है। ऐसे में सभी भारतीय क्रिकेट प्रेमियों को उम्मीद है कि युवा टीम एक और आईसीसी ट्रॉफी भारत के खाते में जोड़ेगी।

भारत के अंडर-19 टीम के ऑफ स्पिनर कौशल तांबे ने विराट कोहली के साथ अपनी वर्चुअल बातचीत का एक स्क्रीनशॉट इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कहा कि इस महान बल्लेबाज ने उन्हें बड़े फाइनल से पहले कुछ मूल्यवान सुझाव दिए।

ताम्बे ने लिखा,

फाइनल से पहले सबसे महान खिलाड़ी से कुछ महत्वपूर्ण सुझाव
कौशल ताम्बे ने इंस्टाग्राम स्टोरी में स्क्रीनशॉट शेयर किया था
कौशल ताम्बे ने इंस्टाग्राम स्टोरी में स्क्रीनशॉट शेयर किया था

ऑलरांडर राजवर्धन हंगरगेकर ने भी अपने इंस्टाग्रम स्टोरी पर विराट कोहली के साथ बातचीत का स्क्रीनशॉट शेयर किया। उन्होंने लिखा,

विराट कोहली भैया के साथ बातचीत करना वाकई अच्छा था। आपसे जीवन और क्रिकेट के बारे में कुछ महत्वपूर्ण बातें सीखीं जो हमें आने वाले समय में बेहतर होने में मदद करेंगी।
राजवर्धन हंगरगेकर की इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर किया गया स्क्रीनशॉट
राजवर्धन हंगरगेकर की इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर किया गया स्क्रीनशॉट

आपको बता दें कि भारतीय टीम ने टॉस जीतकर पहले खेलते हुए 50 ओवर में 290/5 का मजबूत स्कोर बनाया। कप्तान यश धुल ने शेख रशीद के साथ तीसरे विकेट के लिए 204 रनों की बेहतरीन साझेदारी निभाई और टीम को 200 के पार पहुंचाया। यश धुल ने 110 रनों की शानदार शतकीय पारी खेली, वहीं शेख रशीद ने 94 रन बनाये। जवाब में ऑस्ट्रेलियाई टीम 41.5 ओवर में सिर्फ 194 रन बनाकर ऑल आउट हो गई।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment