"विराट कोहली में रनों की भूख वापस आ गई है," पूर्व भारतीय खिलाड़ी का बयान

विराट कोहली ने धमाकेदार खेल का प्रदर्शन किया
विराट कोहली ने धमाकेदार खेल का प्रदर्शन किया

विराट कोहली (Virat Kohli) ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अंतिम टी20 मुकाबले में अर्धशतकीय पारी खेलते हुए टीम की जीत में अपना अहम योगदान दिया। इस बीच पूर्व भारतीय खिलाड़ी संजय बांगड़ ने प्रतिक्रिया दी है। संजय बांगड़ ने कहा कि विराट कोहली में रनों की भूख नज़र आ रही है।

बांगड़ ने स्टार स्पोर्ट्स पर कहा कि वह एक चैंपियन बल्लेबाज हैं। उन्होंने इतने लंबे समय तक भारत के लिए ऐसा किया है। वह जानते हैं कि वह उस दौर में हैं जहां वह अपने खेल का भरपूर लुत्फ उठा रहे हैं। वह जानते हैं कि लय वापस आ गई है, भूख वापस आ गई है, आप उनकी बॉडी लैंग्वेज से यह देख सकते हैं। यही आप उनमें देखना चाहते हैं, आनंद ले रहे हैं।

आगे उन्होंने कहा कि एक चरण आया था जब वह दबाव महसूस कर रहे थे। ब्रेक के बाद वह आनन्द लेने का तरीका वापस आया है। क्रिकेट बॉल को हिट करने की फीलिंग वापस आई है।

गौरतलब है कि विराट कोहली के कवर ड्राइव और बाकी शॉट्स में पुरानी झलक दिखाई दी। उन्होंने अपनी पारी के दौरान 4 छक्के भी जमाए। टीम इंडिया को 187 रनों का स्कोर हासिल करने में उन्होंने अपना अहम योगदान दिया। कोहली ने 63 रन बनाए। टीम इंडिया ने अंतिम मैच में 6 विकेट से जीत दर्ज करते हुए सीरीज 2-1 से अपने नाम कर ली।

गौरतलब है कि भारतीय टीम के लिए विराट कोहली और सूर्यकुमार यादव ने अंतिम मैच में धमाकेदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया। यादव और कोहली ने शतकीय भागीदारी करते हुए ऑस्ट्रेलिया को गेम में आने का मौका नहीं दिया।

टीम इंडिया ने सीरीज में पिछड़ने के बाद वापसी की। पहले मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया की टीम ने जीत दर्ज की थी। इसके बाद दूसरे टी20 मुकाबले में भारत ने जीत दर्ज करते हुए बराबरी की और अगले मैच में भी जीत के साथ सीरीज अपने नाम कर ली।

Quick Links

Edited by निरंजन