Create

विराट कोहली रन तो बना रहे हैं लेकिन वो पहले की तरह खुलकर बल्लेबाजी नहीं कर पा रहे हैं - आकाश चोपड़ा 

Nitesh
South Africa v India - 3rd ODI
South Africa v India - 3rd ODI

पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने विराट कोहली (Virat Kohli) की फॉर्म को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। आकाश चोपड़ा ने कहा है कि विराट कोहली भले ही रन बना रहे हैं लेकिन जिस तरह से वो पहले बल्लेबाजी किया करते थे उस तरह से अभी डॉमिनेट करके नहीं खेल पा रहे हैं।

विराट कोहली के बल्ले से काफी समय से शतक नहीं निकला है। आखिरी बार उन्होंने 2019 में बांग्लादेश के खिलाफ शतक लगाया था और उसके बाद से वो शतक नहीं लगा पाए हैं। इससे पता चलता है कि उनका फॉर्म उतना अच्छा नहीं रहा है। इसी बीच उनके हाथ से तीनों फॉर्मेट की कप्तानी भी निकल गई। विराट कोहली के शतक नहीं लगा पाने से हर कोई हैरान है क्योंकि इससे पहले वो लगातार शतक लगाते आ रहे थे और अब अचानक से इस पर ब्रेक लग गया है।

विराट कोहली पूरी तरह से डॉमिनेट नहीं कर पा रहे हैं - आकाश चोपड़ा

आकाश चोपड़ा ने स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान इस बारे में कहा "अगर व्यक्तिगत तौर पर देखें तो आप अपने 50 रनों के स्कोर को 100 रनों में जरूर तब्दील करना चाहते हैं। विराट कोहली खराब फॉर्म में नहीं हैं, उनके बल्ले से रन निकल रहे हैं लेकिन अगर आप उनको देखें तो वो पहले वाले विराट कोहली नहीं रहे हैं। वो डॉमिनेट करके नहीं खेल पा रहे हैं, जैसा पहले किया करते थे।"

वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे और टी20 सीरीज में विराट कोहली अब रोहित शर्मा की कप्तानी में खेलेंगे। ऐसे में अब उनके ऊपर कप्तानी का कोई दबाव नहीं रहेगा और वो खुलकर बल्लेबाजी इस दौरान करना चाहेंगे। देखने वाली बात होगी कि विराट कोहली के ऊपर कप्तानी जाने का कितना असर पड़ता है। क्या उनके बल्ले से बड़ी पारी निकलेगी या नहीं।

Quick Links

Edited by Nitesh
1 comment