COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit

विराट कोहली ने फिटनेस के लिए 3 चीजें खानी छोड़ी

TOP CONTRIBUTOR
टॉप 5 / टॉप 10
30.30K   //    08 Oct 2018, 18:00 IST

Enter capt

विश्व क्रिकेट में फिटनेस के मामले में भारतीय कप्तान विराट कोहली का कोई मुकाबला नहीं है। पिछले कुछ सालों में उन्होंने अपने लिए कई कड़े पैमाने और ट्रेनिंग के बल पर बेहतरीन फिटनेस गोल हासिल किये हैं। हाल ही में एक खबर के अनुसार भारतीय कप्तान ने पूरी तरह से शाकाहार अपना लिया है। मटन और चिकन सहित तमाम मांसाहारी खाना कोहली ने छोड़ दिया है।

कोहली ने अपनी डाइट में कई तरह के बदलाव किये हैं और खुद को दुरुस्त रखने के लिए ही उन्होंने यह परिवर्तन किया है। लगातार जिम में पसीना बहाने वाले भारतीय कप्तान आज युवाओं के लिए तथा अन्य क्रिकेटरों के लिए रोल मॉडल का काम कर रहे हैं। मेहनत से कुछ भी हासिल किया जा सकता है और यह उन्होंने दर्शाया भी है। फिटनेस के लिए और भी कई चीजें उन्होंने छोड़ी है, आज हम उनसे आपको रूबरू कराएंगे।

3. कोल्ड ड्रिंक

<p>

खुद को फिट और चुस्त रखने के लिए टीम इंडिया के कप्तान ने खुद को कोल्ड ड्रिंक से दूर रखने का निर्णय लिया। एक और ख़ास बात यह भी है कि उन्हें एक कोल्ड ड्रिंक कम्पनी से विज्ञापन की डील मिली तो उन्होंने करोड़ों रूपये का वह ऑफ़र भी ठुकरा दिया। उन्होंने कहा कि जब मैं खुद इसे नहीं पीता, तो दूसरों को पीने के लिए कैसे बोल सकता हूं। कोल्ड ड्रिंक को फिट इंसान के लिए खतरनाक बताया गया है।

1 / 3 NEXT
Topics you might be interested in:
TOP CONTRIBUTOR
Fetching more content...