Create

ये पहली बार मुझसे शुद्ध हिंदी बोल रहा है, रोहित शर्मा के सवाल पूछने पर हंसने लगे विराट कोहली, देखें वीडियो

विराट कोहली और रोहित शर्मा (Photo Credit - BCCI)
विराट कोहली और रोहित शर्मा (Photo Credit - BCCI)
reaction-emoji
सावन गुप्ता

विराट कोहली (Virat Kohli) ने अफगानिस्तान के खिलाफ मैच में जबरदस्त धुआंधार शतक लगाया। उन्होंने लंबे समय के बाद अपने शतकों का सूखा खत्म किया और 71वां इंटरनेशनल शतक जड़ा। वहीं मैच के बाद भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने विराट कोहली का इंटरव्यू लिया। इस इंटरव्यू के दौरान रोहित शर्मा के सवाल पूछने के तरीके पर विराट कोहली ने मजेदार अंदाज में प्रतिक्रिया दी।

बीसीसीआई के ऑफिशियल वेबसाइट पर इंटरव्यू के दौरान रोहित शर्मा ने विराट कोहली से सवाल किया। उन्होंने पूछा,

विराट कोहली आपको अपने 71वें शतक के लिए बधाई। इस शतक का इंतजार पूरे भारत को था। भारत से ज्यादा आपको था। आपने इतने सालों में अपने गेम को खेलते हुए जो टाइम स्पेंड किया है। हमें तो पता ही था कि ये आप कीर्तिमान हासिल जरूर करेंगे। ये पारी अहम थी क्योंकि हमें जीतकर खत्म करना था। आपने जो इनिंग खेली उसमें काफी कुछ देखने को मिला। आपने गैप्स अच्छे ढूंढे, शॉट्स अच्छे लगाए। सही बॉलर को टार्गेट किया। अपने इनिंग के बारे में बताइए कैसा था, कैसे शुरूआत हुआ और उसके बाद की फीलिंग।

पहली बार रोहित शर्मा ने मुझसे शुद्ध हिंदी में बात की है - विराट कोहली

रोहित शर्मा का ये सवाल सुनकर विराट कोहली हंसने लगे और कहा कि ये पहली बार मेरे साथ शुद्ध हिंदी बोल रहा है। इस पर रोहित शर्मा ने जवाब दिया कि उनका हिंदी-इंग्लिश मिक्स करने का प्लान था लेकिन सोचा कि हिंदी का इतना अच्छा लय बन गया है तो हिंदी में ही बात कर लेते हैं।

On the mic with @imVkohli & @ImRo45 🎙️You definitely do not want to miss this one folks 😎👌🏻Coming soon on BCCI.TV 🎥#TeamIndia | #AsiaCup2022 | #INDvAFG https://t.co/DKTR7iHOF9

आपको बता दें कि विराट कोहली ने अफगानिस्तान के खिलाफ मैच में जबरदस्त धुआंधार पारी खेली और लगभग 3 साल के बाद अपना 71वां अंतर्राष्ट्रीय शतक लगाया। कोहली ने सिर्फ 61 गेंद पर 12 चौके और 6 छक्के की मदद से 122 रनों की नाबाद धुआंधार पारी खेली। अफगानिस्तान के खिलाफ मैच में उन्हें ओपन करने का मौका मिला और उन्होंने इसका पूरा फायदा उठाया


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...