"विराट कोहली तोड़ सकते हैं सचिन के 100 शतक का रिकॉर्ड"

विराट कोहली
विराट कोहली

विराट कोहली को लेकर इरफ़ान पठान ने एक बड़ा बयान दिया है। इरफ़ान पठान ने कहा कि महान बल्लेबाज रहे सचिन तेंदुलकर के 100 शतकों का विश्व रिकॉर्ड विराट कोहली अपने करियर में तोड़ सकते हैं। विराट कोहली को इरफ़ान पठान ने क्षमतावान खिलाड़ी बताते हुए कहा कि सचिन तेंदुलकर के 100 शतकों का रिकॉर्ड तोड़ने की काबिलियत उनमें है।

स्टार स्पोर्ट्स के एक शॉ पर बातचीत करते हुए इरफ़ान पठान ने कहा कि भले ही इस बारे में कोई बात नहीं कर रहा हो। सचिन तेंदुलकर के सौ शतकों का रिकॉर्ड अगर कोई तोड़ सकता है, तो वह नाम विराट कोहली ही है।

यह भी पढ़ें: महेंद्र सिंह धोनी ने दिखाया बड़ा दिल, हो रही जमकर तारीफ

विराट कोहली संन्यास तक रिकॉर्ड तोड़ सकते हैं

इरफ़ान पठान ने कहा कि विराट कोहली के दिमाग में सौ शतकों के आंकड़ा जरुर होगा। संन्यास लेने के समय तक वह इसे हासिल कर लेंगे। अभी वह सौ शतकों के आंकड़े से तीस शतक पीछे हैं। उनमें यह आंकड़ा प्राप्त करने की पूरी काबिलियत है।

विराट कोहली
विराट कोहली

गौरतलब है कि विराट कोहली ने टेस्ट में 23 और वनडे में 43 शतक लगाए हैं। उनके शतकों का आंकड़ा अभी 70 है। आगामी कुछ समय में उनके बल्ले से कुछ और शतक देखने को मिल सकते हैं। विराट कोहली की ख़ास बात फिटनेस है। सचिन तेंदुलकर अपने करियर में कई बार चोटिल हुए थे लेकिन विराट कोहली के साथ ऐसा नहीं देखा गया है। इसके अलावा सचिन तेंदुलकर ने ऊपरी क्रम में भी बाद में खेलना शुरू किया था। हालांकि दोनों खिलाड़ियों की तुलना करना सही नहीं होगा। परिस्थितियां और समय हर जनरेशन में अलग होता है।

विराट कोहली इस समय आईपीएल की तैयारियों में व्यस्त चल रहे हैं। यूएई पहुँचने के बाद उन्होंने अपनी फोटो भी सोशल मीडिया पर डाली है। आईपीएल में उनकी टीम आरसीबी को एक बार भी खिताबी जीत हासिल नहीं हो पाए है। इस बार उनकी टीम से फैन्स को उम्मीदें होंगी।

Quick Links

App download animated image Get the free App now