Create

विराट कोहली को वनडे की कप्तानी से भी हटाया जा सकता है - रिपोर्ट्स

बीसीसीआई की कुछ दिनों बाद मीटिंग होनी है
बीसीसीआई की कुछ दिनों बाद मीटिंग होनी है
reaction-emoji
Naveen Sharma

विराट कोहली ने भारतीय टी20 टीम की कप्तानी छोड़ने का ऐलान पहले ही कर दिया है। उन्होंने कहा था कि टी20 वर्ल्ड कप के बाद वह कप्तान नहीं रहेंगे। इसके बाद वह बतौर खिलाड़ी ही अपनी सेवाएं देते रहेंगे। अब एक और खबर यह भी सामने आई है कि विराट कोहली को वनडे कप्तानी से भी हटाया जा सकता है।

कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार विराट कोहली को वनडे टीम के कप्तान के तौर पर भी सेवाओं से मुक्त किया जा सकता है। कुछ दिन बाद बीसीसीआई की मीटिंग होनी है, उसमें यह निर्णय लिया जा सकता है। इसके अलावा रोहित शर्मा को टी20 टीम का कप्तना बनाया जा सकता है।

न्यूजीलैंड की टीम टी20 वर्ल्ड कप के बाद भारत दौरे पर आएगी। पीटीआई के सूत्रों के अनुसार भारतीय टीम का नया टी20 कप्तान रोहित शर्मा को बनाया जा सकता है। हालांकि आधिकारिक तौर पर अभी किसी चीज की पुष्टि नहीं हुई है लेकिन रिपोर्ट्स में इन सभी बातों का जिक्र देखा जा सकता है।

टी20 वर्ल्ड कप शुरू होने से पहले विराट कोहली ने कहा था कि वह इस इवेंट के बाद भारतीय टीम के लिए सबसे छोटे प्रारूप में कप्तान नहीं रहेंगे। वह कप्तानी छोड़ रहे हैं। इसके अलावा उन्होंने आईपीएल में भी आरसीबी की कप्तानी छोड़ दी है।

According to reports, Virat Kohli might be relieved of his ODI captaincy duties as well.This is to be discussed in the BCCI meeting scheduled to happen in the next few days.#India #TeamIndia https://t.co/4DmVrDhzWs

यूएई में खेले जा रहे टी20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम का खेल खराब रहा है। पाकिस्तान के खिलाफ पहले मैच में शर्मनाक हार के बाद न्यूजीलैंड के खिलाफ भी भारतीय टीम का वही प्रदर्शन जारी रहा और एक और करारी हार का सामना करना पड़ा।

इवेंट में अब सेमीफाइनल की दौड़ से भारतीय टीम को लगभग बाहर माना जा सकता है। टीम इंडिया को अन्य टीमों के प्रदर्शन पर निर्भर रहना होगा। देखना होगा कि आने वाले मैचों में टीम इंडिया का प्रदर्शन कैसा रहता है। अभी कुछ मैच बचे हुए हैं।


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...