Create

विराट कोहली ने अपने पसंदीदा कमेंटेटर का नाम बताया

विराट कोहली
विराट कोहली

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने अपने पसंदीदा कमेंटेटर का नाम बताया है। केविन पीटरसन के साथ लाइव चैट के दौरान उनसे उनके पसंदीदा कमेंटेटर के बारे में पूछा गया था और कोहली ने इसका जवाब दिया है। केविन पीटरसन ने उनसे ये सवाल पूछा था।

केविन पीटरसन ने उनसे कहा था कि इसका जवाब आप बेहद सावधानी से दीजिए, ये आपके लिए अच्छा नहीं हो सकता है। आपका फेवरिट कमेंटेटर ? इसके जवाब में विराट कोहली ने कहा कि मेरा पसंदीदा कमेंटेटर कौन है, इसका जवाब देना बेहद आसान है। ये आप नहीं हो, मेरे पसंदीदा कमेंटेटर नासिर हुसैन हैं। जैसे ही विराट कोहली ने नासिर हुसैन का नाम लिया, केविन पीटरसन ने उनको बीच में ही टोककर कहा कि ये काफी सही जवाब है।

ये भी पढ़ें: हम आईपीएल ट्रॉफी जीतने के हकदार हैं- विराट कोहली

आपको बता दें कि विराट कोहली ने केविन पीटरसन से इंस्टाग्राम पर लाइव चैट के दौरान कई अहम सवालों के जवाब दिए थे। उन्होंने क्रिस्टियानो रोनाल्डो को अपना फेवरिट पसंदीदा फुटबॉलर बताया और कहा कि उन्हें उनके काम करने का तरीका काफी पसंद है। इसके अलावा उन्होंने ये भी कहा था कि आरसीबी की टीम आईपीएल जीतने की हकदार है। उन्होंने कहा था कि जब आप लीग की एक प्रमुख टीम होते हैं, आपकी टीम में दुनिया के सबसे बड़े खिलाड़ी होते हैं तो निश्चित तौर पर उस टीम की तरफ सबका ध्यान ज्यादा होता है। अगर आप इस टीम को भी देखें तो इसमें मैं, एबी डीविलियर्स, पहले क्रिस गेल, डेल स्टेन जैसे खिलाड़ी हैं।

गौरतलब है कि 2008 में आईपीएल की शुरुआत के बाद से अब तक आरसीबी की टीम ने 3 आईपीएल फाइनल में जगह बनाई है लेकिन अभी तक एक बार भी खिताब अपने नाम नहीं किया है। विराट कोहली जरुर आने वाले सीजन में इस कमी को पूरा करना चाहेंगे।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment