Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

क्रिकेट न्यूज: विराट कोहली को 2019 विश्वकप के लिए महेंद्र सिंह की सख्त जरूरत है- सुनील गावस्कर 

FEATURED WRITER
न्यूज़
Published 30 Oct 2018, 21:15 IST
30 Oct 2018, 21:15 IST

Enter caption

भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज सुनील गावस्कर का मानना है कि अगले साल होने वाले विश्वकप के लिए भारतीय टीम को महेंद्र सिंह धोनी की सख्त जरूरत है। गावस्कर को लगता है कि विराट कोहली और पूरी टीम को धोनी के अनुभव से काफी फायदा होगा, जिससे विश्वकप जीतने में काफी मदद मिलेगी।

सुनील गावस्कर ने स्टार स्पोर्ट्स में विश्लेषण करते हुए कहा, "2019 विश्वकप के लिए महेंद्र सिंह धोनी काफी महत्वपूर्ण खिलाड़ी हैं। विराट कोहली को भी धोनी की जरूरत है। 50 ओवर के फॉर्मेट में धोनी को ज्यादा समय मिलता है। वो फील्डर्स को सेट करते हैं, गेंदबाजों से हिंदी में बात करते हैं। गेंदबाजों को बताते हैं कि उन्हें कहां गेंदबाजी करनी है, जिससे विराट को काफी मदद मिलेेगी।ठ

हाल के समय में महेंद्र सिंह धोनी की फॉर्म को लेकर काफी आलोचना हो रही है, क्योंकि वो विकेट पर काफी समय बिताने के बाद भी मैच को खत्म करने में कामयाब नहीं हो रहे हैं। इसी वजह से टीम में उनकी जगह को लेकर भी सवाल खड़े हो गए थे। इसके अलावा धोनी को हाल ही में वेस्टइंडीज और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए टीम में जगह नहीं मिली थी।

हाल ही में पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज अजीत अगरकर ने भी बयान दिया था कि चयनकर्ता ने धोनी को टी20 टीम से बाहर करके सही फैसला लिया। हालांकि सोशल मीडिया पर धोनी को बाहर करने के फैसले की काफी आलोचना हुई है।

यह बात हर कोई जानता है कि अगले साल होने वाले विश्वकप के लिए धोनी भारत के लिए काफी अहम किरदार निभाने वाले हैं। हालांकि धोनी बल्ले के साथ भी ज्यादा योगदान देना शुरू कर देते हैं, तो कप्तान और टीम मैनेजमेंट का बड़ा सिरदर्द खत्म हो जाएगा। इसके लिए धोनी को रणजी ट्रॉफी के कुछ मुकाबले खेलने पर विचार करना होगा।

क्रिकेट की ब्रेकिंग न्यूज और ताजा खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Modified 20 Dec 2019, 19:33 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...