विराट कोहली के ‘सपनों का घर’ तैयार, किंग ने शेयर किया शानदार Video; जानें करोड़ों के इस बंगले की खास बातें

virat kohli
विराट कोहली में अलिबाग घर की झलकियां की शेयर (photo credit: instagram/ anushkasharma, virat.kohli)

Virat kohli Share Glimpse Stunning Luxury Home: भारत ने टी20 वर्ल्ड कप 2024 के फाइनल मैच में साउथ अफ्रीका को हराकर ऐतिहासिक जीत हासिल की और विश्व कप अपने नाम कर लिया। विश्व कप की जीत के बाद सभी खिलाड़ी अपने- अपने परिवार के साथ वक्त बिता रहे है। जहां रोहित शर्मा अपने परिवार के साथ घूमने निकल गए हैं वहीं विराट लंदन में अपने परिवार के साथ छुट्टियां बिता रहे हैं। इसी कड़ी में विराट कोहली ने पर्सनल एक्स अकाउंट पर अपने अलीबाग स्थित घर की पहली झलक शेयर की और इसके साथ ही इसके निर्माण की पूरी कहानी बताई। विराट कोहली ने घर के अंदरूनी भाग, बगीचे की झलक दिखाते हुए अपने इस ड्रीम घर का वीडियो शेयर किया।

13 करोड़ की कीमत का घर

विराट कोहली ने घर का दौरा कराते हुए कहा, "एक हॉलिडे होम ऐसा होना चाहिए। जहां आपको घर जैसा एहसास हो। उनका सफेद थीम वाला बंगला अलीबाग के एक आवासीय गांव में मांडवा जेट्टी से 10 मिनट की दूरी पर स्थित है। 10,000 स्क्वायर फुट के प्लॉट पर बने इस बंगले की कीमत लगभग 13 करोड़ रुपए है।

वीडियो शेयर कर बताया

विराट कोहली ने 62 सेकंड की क्लिप को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा "अलीबाग में अपना घर बनाने का सफर एक सहज अनुभव रहा है।" सफर के बाद यह पल बहुत ही संतुष्टिदायक है। इसके साथ ही विराट ने घर बनने में मदद करने वाली पूरी टीम का आभार जताते हुए कहा कि हमारे सपनों के घर को हकीकत बनाने के लिए पूरी टीम को बहुत-बहुत धन्यवाद। मै अपने प्रियजनों के साथ यहां हर पल का आनंद लेने के लिए बेताब हूं। अब मुझसे बिल्कुल भी इंतजार नहीं हो रहा है।

लिविंग स्पेस सबसे ज्यादा पसंद

विराट कोहली ने अपने आशियाने के बारें में बताते हुए कहा कि मुझे लिविंग स्पेस सबसे ज्यादा पसंद है। लिविंग स्पेस सुविधाजनक होना चाहिए। घर के इंटीरियर में प्राकृतिक रोशनी भी है। प्राकृतिक रोशनी में रहना मुझे बहुत पंसद है। यह घर आपके लिए बेहद आरामदायक होगा और इसमें किसी भी चीज की कमी महसूस नहीं होगी। यहां आप चिंतामुक्त होकर रह सकते हैं।

बिल्कुल वैसा ही है, जैसा मैंने सोचा था

वीडियो में विराट कोहली ने घर की योजना के बारें में बात करते हुए बताया कि जब मैंने घर बनने की योजना सुनी, तो यह परियोजना अपने आप में बहुत अलग थी। है। एक हॉलिडे होम की मुझे आवश्यकता थी। इसके ठीक बगल में एक विश्व स्तरीय स्पा भी है, जो मेरे लिए यूएसपी है। इसलिए यह सब एक साथ करना मेरे लिए कोई आसान काम नहीं था। और जब यह बनकर तैयार हुआ तो बिल्कुल वैसा ही है जैसा मुझे पंसद है और जैसा मैंने सोचा था।

सूत्रों के अनुसार फिलहाल विराट कोहली कुछ हफ्तों तक ब्रेक पर अपने परिवार के साथ रहेंगे। विराट कोहली का एक बेटा अकाय और बेटी वामिका है। वह अपने जीवन को निजी रखना पसंद करते हैं।

Quick Links

Edited by Priyam Sinha
App download animated image Get the free App now