Create
Notifications
Advertisement

भारतीय टीम की जीत के बाद आया विराट कोहली का बयान

ANALYST
Modified 26 Feb 2021
न्यूज़

भारतीय टीम (Indian Team) की पिंक बॉल टेस्ट मैच में जीत के बाद कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) की बड़ी प्रतिक्रिया आई। विराट कोहली ने पिच को दोष नहीं देते हुए बल्लेबाजी स्टैंडर्ड के अनुरूप नहीं होने की बात कही। इसके लिए उन्होंने दोनों टीमों को जिम्मेदार माना। इसके अलावा अक्षर पटेल और आर अश्विन के बारे में भबी विराट कोहली का बयान आया।

मैच के बाद विराट कोहली ने कहा कि ईमानदारी से कहूँ तो मुझे नहीं लगता कि बल्लेबाजी स्टैंडर्ड के मुताबिक थी। हम एक समय 3 विकेट पर 100 रन के साथ खेल रहे थे और बाद में 150 से पहले आउट हो गए। यह महज विषम गेंद थी और पहली पारी में बल्लेबाजी करने के लिए एक अच्छा विकेट था। यह चौंकाने वाला था कि 30 में से 21 विकेट सीधी गेंदों पर गिरे, टेस्ट क्रिकेट आपके डिफेन्स को भरोसा करने के लिए है।

विराट कोहली का पूरा बयान

कोहली ने कहा कि बुमराह कह रहे थे कि मेरे ऊपर वर्क लोड है, इशांत ने कहा कि मैं अपना 100वां टेस्ट खेल रहा हूँ फिर भी गेंदबाजी नहीं पर पा रहा हूँ, मैंने पहले कभी ऐसा अनुभव नहीं किया। एक अजीब मैच जो 2 दिनों में खत्म हो गया। जड्डू के घायल होने पर बहुत से लोगों को राहत मिली। लेकिन फिर यह लड़का (अक्षर पटेल) अंदर आता है और इसे तेजी से और बड़ी ऊंचाई से गेंदबाजी करता है।

मुझे नहीं पता कि यह गुजरात के साथ क्या है और इतने सारे बाएं हाथ के स्पिनरों का उत्पादन कर रहा है। आप सिर्फ इस आदमी को नहीं मार सकते, लेकिन आप डिफेन्स भी नहीं कर सकते क्योंकि वह सिर्फ आपको गेंदबाजी करता रहेगा। अगर विकेट में कुछ है, तो अक्षर बहुत घातक है। मुझे लगता है कि अश्विन ने जो किया है, उसके लिए हमें खड़े होने और नोटिस करने की जरूरत है। टेस्ट में, वह एक आधुनिक दिन की कहानी है। एक कप्तान के रूप में, मैं बहुत खुश हूं कि वह मेरी टीम में है।

Published 26 Feb 2021, 07:00 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now