Create

वर्तमान समय में भी मैंने 100 टेस्ट मैच खेले जो काफी बड़ी बात है - विराट कोहली

विराट कोहली प्रैक्टिस के दौरान (Photo Credit - BCCI)
विराट कोहली प्रैक्टिस के दौरान (Photo Credit - BCCI)
reaction-emoji
सावन गुप्ता

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के दिग्गज खिलाड़ी विराट कोहली (Virat Kohli) ने अपने 100वें टेस्ट मैच को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। विराट कोहली ने इसे अपने लिए एक खास लम्हा बताया है और कहा है कि वर्तमान दौर में 100 टेस्ट मैच खेलना काफी बड़ी बात है।

श्रीलंका के खिलाफ मोहाली टेस्ट मैच में उतरने के साथ ही विराट कोहली 100 टेस्ट मैच खेलने वाले भारतीय क्रिकेटरों की लिस्ट में शामिल हो गए हैं। वो ये कारनामा करने वाले 12वें भारतीय क्रिकेटर बन गए हैं।

100 टेस्ट मैच खेलना मेरे लिए काफी स्पेशल है - विराट कोहली

मोहाली टेस्ट मैच से पहले इस खास मौके पर विराट कोहली को सम्मानित भी किया गया। विराट कोहली ने अपने 100वें टेस्ट मैच को लेकर कहा,

ये मेरे लिए काफी खास लम्हा है। मेरी पत्नी और मेरे भाई यहां पर हैं। सबको मेरे ऊपर काफी गर्व है। ये एक टीम गेम है और बिना मेरी टीम के ये संभव नहीं हो पाता। बीसीसीआई का भी मैं आभार प्रकट करना चाहता हूं। वर्तमान दौर में हम लोग काफी क्रिकेट खेलते हैं। तीनों फॉर्मेट और आईपीएल में लगातार हम खेलते हैं। आने वाली पीढ़ियां मुझसे ये सीख सकती हैं कि कैसे मैंने इन सबके बावजूद 100 टेस्ट मैच खेला।

आपको बता दें कि विराट कोहली ने पिछले दो सालों के दौरान कई अहम पारियां खेली हैं। हालांकि वो शतक लगाने में सफल नहीं हो पाए। विराट कोहली लगभग दो साल से अपने 71वें अंतरराष्ट्रीय शतक का इंतजार कर रहे हैं। नवंबर 2019 के बाद से उनके बल्ले से कोई शतक नहीं निकला है। ऐसे में वो अपने 100वें टेस्ट मैच में शतक लगाकर इसे यादगार बनाना चाहेंगे। फैंस भी विराट कोहली के शतक का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। देखना है कि उनका प्रदर्शन कैसा रहता है।


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...