Create

विराट कोहली ने केपटाउन टेस्ट मैच में डीआरएस विवाद को लेकर दिया बड़ा बयान

Nitesh
South Africa v India - 3rd Test - Day 3
South Africa v India - 3rd Test - Day 3

केपटाउन टेस्ट मैच (IND vs SA) में हुए डीआरएस विवाद को लेकर भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने बड़ा बयान दिया है। कप्तान कोहली ने कहा है कि वो इस मामले में ज्यादा कुछ नहीं बोलना चाहते हैं क्योंकि बाहर लोगों को नहीं पता है कि अंदर क्या हुआ।

मैं इस पर कोई बयान नहीं देना चाहता - विराट कोहली

विराट कोहली ने केपटाउन टेस्ट मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में इस विवाद को लेकर राय दी। उन्होंने कहा "मुझे इस पर कोई बयान नहीं देना है। मुझे लगता है कि मैदान के अंदर जो चीजें होती हैं उसके बारे में बाहर के लोगों को सही से पता नहीं होता है कि अंदर वास्तव में क्या हो रहा है। अगर वो विकेट मिलने के बाद हमारा उत्साह बढ़ जाता और हम 3 विकेट चटका देते तो फिर शायद उससे पूरे मैच का नतीजा ही बदल सकता था।"

आपको बता दें कि केपटाउन टेस्ट मैच में साउथ अफ्रीका की पारी के 21वें ओवर में रविचंद्रन अश्विन की गेंद पर डीन एल्गर को फील्ड अंपायर ने पगबाधा आउट करार दिया। हालांकि एल्गर ने इस फैसले को रिव्यू किया। रीप्ले में दिखा कि गेंद एकदम स्टंप के ऊपर से निकल रही थी और इसी वजह से ऑन फील्ड अंपायर को अपना फैसला पलटना पड़ा। कप्तान विराट कोहली और भारतीय टीम के सभी फील्डर्स को इस टेक्नॉलजी पर विश्वास ही नहीं हुआ। फील्ड अंपायर मरायस इरास्मस भी इस पर यकीन नहीं कर पा रहे थे कि गेंद इतनी बाउंस हो जाएगी।

इसके बाद कप्तान विराट कोहली ने स्टंप माइक के नजदीक जाकर तीखी प्रतिक्रिया दी और कहा कि आप अपनी टीम पर फोकस कीजिए ना कि केवल विरोधी टीम पर। वहीं अश्विन ने स्टंप माइक पर आकर मेजबान देश के ब्रॉडकास्टर से कहा कि आपको जीतने के लिए अलग तरीका खोजना चाहिए।

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment