Create
Notifications

100वें टेस्ट मैच के मौके पर राहुल द्रविड़ से सम्मानित होने के बाद विराट कोहली ने पुराने दिनों को किया याद

विराट कोहली को कैप देते राहुल द्रविड़ (Photo Credit - BCCI)
विराट कोहली को कैप देते राहुल द्रविड़ (Photo Credit - BCCI)
Nitesh
visit

विराट कोहली (Virat Kohli) के 100वें टेस्ट मैच के मौके पर टीम इंडिया के हेड कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) ने उन्हें सम्मानित किया। राहुल द्रविड़ ने कैप देकर विराट कोहली को सम्मानित किया। इसके बाद कोहली ने द्रविड़ के साथ अपनी पहली तस्वीर का जिक्र किया।

राहुल द्रविड़ ने विराट कोहली की काफी तारीफ की और कहा कि आपने बेहतरीन तरीके से अभी तक का अपना 100 टेस्ट मैचों का सफर तय किया है। वहीं विराट कोहली ने भी अपने बचपन के हीरो के साथ खिंचवाई गई पहली तस्वीर को याद किया।

राहुल द्रविड़ से सम्मान मिलना मेरे लिए काफी बड़ी बात है - विराट कोहली

विराट कोहली ने कहा "राहुल द्रविड़ से बेहतर इंसान इस कैप को देने के लिए हो ही नहीं सकता था। वो मेरे बचपन के हीरोज में से एक हैं। उनके साथ की एक तस्वीर अभी भी मेरे कमरे में लगी हुई है। ये फोटो मेरे अंडर-15 के एनसीए के दिनों की है। तब मैं आपके साथ फोटो खिंचाने के लिए काफी कोशिश करता था। आज मुझे 100वां टेस्ट कैप आपसे मिला है। वास्तव में ये एक बेहतरीन सफर रहा है।"

वहीं आईपीएल में विराट कोहली की फ्रेंचाइजी आरसीबी ने द्रविड़ के साथ कोहली की उस पुरानी तस्वीर को शेयर किया है।

How it started ➡️ How it’s goingFrom☝🏻legend to another. 🤩🤝#PlayBold #TeamIndia #INDvSL #VK100 #ViratKohli #ViratKohli100thTest https://t.co/yWecXTashR

आपको बता दें कि राहुल द्रविड़ ने विराट कोहली को 100वें टेस्ट मैच की कैप देते हुए कहा "विराट मुझे पक्का यकीन है कि जब आपने एक बच्चे के तौर पर क्रिकेट खेलना शुरू किया था तो आपने बस एक टेस्ट मैच खेलने के बारे में सोचा होगा। लेकिन आज आप इतने बड़े कीर्तिमान के करीब खड़े हैं। अपने 100वें टेस्ट मैच के मुहाने पर हैं। आपने अनुशासन, स्किल, साहस, निश्चय और जज्बे की बेहतरीन मिसाल पेश की है। आपका सफर काफी शानदार रहा है और एक क्लास के साथ आपने ये सफर तय किया है।"


Edited by Nitesh

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now