भारतीय टीम के साथ जुड़े विराट कोहली, पहले टेस्ट मैच में लेंगे हिस्सा - रिपोर्ट

विराट कोहली भारतीय टीम के साथ जुड़ गए हैं
विराट कोहली भारतीय टीम के साथ जुड़ गए हैं

टीम इंडिया के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) साउथ अफ्रीका के खिलाफ बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच से पहले भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के साथ जुड़ गए हैं। विराट कोहली अचानक साउथ अफ्रीका से लंदन चले गए थे लेकिन अपनी छोटी सी ट्रिप के बाद वो वापस साउथ अफ्रीका लौट आए हैं और उनके पहले टेस्ट मैच में खेलने की पूरी उम्मीद है।

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच 26 दिसंबर से दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जाएगी। टीम इंडिया इस वक्त इस सीरीज के लिए तैयारियों में जुटी हुई है। रोहित शर्मा और विराट कोहली इस टेस्ट सीरीज में मैदान में वापसी कर रहे हैं। हाल ही में खबरें आई थीं कि विराट कोहली फैमिली इमरजेंसी की वजह से वापस भारत लौट आए हैं। उसके बाद ये खबर आई कि वो इंडिया नहीं आए हैं, बल्कि लंदन गए हैं।

विराट कोहली ने अपने लंदन ट्रिप के बारे में काफी पहले बता दिया था - सोर्स

वहीं न्यूज 18 की खबर के मुताबिक विराट कोहली का ये ट्रैवल प्लान काफी पहले से निर्धारित था और बीसीसीआई और टीम मैनेजमेंट को इस बारे में पूरी जानकारी थी। बीसीसीआई के एक सीनियर अधिकारी ने कहा,

विराट कोहली इंट्रा-स्क्वाड मैच में हिस्सा नहीं लेने वाले थे। टीम मैनेजमेंट को उनके प्लान और शेड्यूल के बारे में पहले से ही पता था। ये ऐसी चीज नहीं है जो रातों-रात हुई है या फिर फैमिली इमरजेंसी की वजह से ऐसा हुआ है। आप विराट कोहली पर सवाल उठा रहे हैं। वो एक ऐसे खिलाड़ी हैं जो काफी अच्छी तरह से अपनी चीजों की प्लानिंग करते हैं। उन्होंने अपने लंदन ट्रिप के बारे में काफी पहले ही बता दिया था। साउथ अफ्रीका पहुंचने के बाद विराट कोहली ने 3-4 ट्रेनिंग सेशन किया और उसके बाद 19 दिसंबर को लंदन के लिए रवाना हुए। कुछ दिनों तक वो वहां पर रहे और अब दोबारा टीम के साथ जुड़ गए हैं।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment