Create

विराट कोहली का बयान, सोचता हूँ मेरे पिता आज यहाँ होते तो क्या होता

Photo- DK Instagram
Photo- DK Instagram

विराट कोहली (Virat Kohli) ने दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) के साथ एक इंटरव्यू में अपने पिता को याद किया। कोहली ने कहा कि मैं सोचता हूँ मेरे पिता यहाँ होते। इसके अलावा उन्होंने अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के बारे में भी प्रतिक्रिया दी। विराट कोहली ने 2006 में अपने पिता को खो दिया था। कुछ साल बाद उन्होंने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में डेब्यू किया था।

पिता को मिस करने को लेकर कोहली ने कहा कि उन्होंने मुझे भारत के लिए खेलते हुए नहीं देखा है। अब अपनी बेटी के साथ, मुझे अपनी मां के चेहरे पर खुशी दिखाई देती है। आप बैठकर सोचें कि अगर वह यहाँ होते, तो क्या होता।

दिनेश कार्तिक ने अपने सोशल मीडिया मंचों पर साक्षात्कार का एक टीज़र पोस्ट किया और पोस्ट को कैप्शन देते हुए लिखा कि ये हफ़्ता कितना अच्छा रहा! विश्व क्रिकेट के सुपरस्टार से पितृत्व, उनके प्रेम जीवन, आध्यात्मिकता, सोशल मीडिया, नेतृत्व और निश्चित रूप से टीम इंडिया के रेड हार्ट के बारे में बात की, जल्दी आ रहा है। हालांकि पूरा इंटरव्यू कब आएगा इसके बारे में कमिंग सून यानी जल्दी आ रहा है लिखा गया है।

टीजर में विराट कोहली अपनी लव लाइफ और बॉलीवुड सुपरस्टार अनुष्का शर्मा से अपनी पहली मुलाकात के बारे में खुलकर बात कर रहे हैं, जो बाद में उनकी पत्नी बनीं। उन्होंने कहा कि मैं उसके साथ मजाक करने लगा। उसने कहा कि यह पहली बार था जब मैंने किसी को अपने आसपास उन चीजों के बारे में मजाक करते देखा जो मैंने एक बच्चे के रूप में अनुभव की हैं। यह वास्तव में कनेक्टेड है।

दिसंबर 2017 में, विराट कोहली और अनुष्का शर्मा इटली में शादी के बंधन में बंध गए। जनवरी 2021 में दंपति को एक बेटी का आशीर्वाद मिला।

स्काई स्पोर्ट्स कमेंट्री टीम का एक हिस्सा बने दिनेश कार्तिक एक सक्रिय क्रिकेटर हैं जो तमिलनाडु और कोलकाता नाइटराइडर्स (केकेआर) के लिए खेलते हैं। वह अब भी भारतीय टी20 टीम में आने के लिए प्रयासरत हैं। कार्तिक ने कुछ मौकों पर कहा भी है कि वह भारतीय टीम के लिए वर्ल्ड कप में खेलना चाहते हैं और खिताबी जीत भी हासिल करना चाहते हैं।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
Be the first one to comment