Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

विराट कोहली ने बताया कि चौथे टी20 मुकाबले के दौरान वो मैदान से बाहर क्यों गए थे

विराट कोहली
विराट कोहली
Nitesh
ANALYST
Modified 20 Mar 2021
न्यूज़

भारतीय टीम (Indian team) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने खुलासा किया है कि इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टी20 मुकाबले के दौरान वो कुछ देर के लिए मैदान से बाहर क्यों गए थे। कप्तान कोहली के मुताबिक फिटनेस इश्यू की वजह से उन्हें मैदान से बाहर जाना पड़ा था।

भारतीय कप्तान कोहली 16वें ओवर के बाद मैदान से बाहर चले गए और डगआउट में बैठकर मैच के रोमांच का आनंद लिया। मैच के बाद उन्होंने बताया कि इंजरी से बचने के लिए वो मैदान से बाहर चले गए थे।

ये भी पढ़ें: अपनी शादी में पटाखे के इस्तेमाल पर लोगों ने साधा जसप्रीत बुमराह पर निशाना, ट्विटर पर किया ट्रोल

विराट कोहली ने मैदान से बाहर जाने का अहम कारण बताया

कप्तान कोहली ने कहा "मैंने डाइव लगाकर एक गेंद को थ्रो किया था लेकिन उस वक्त शायद में बेस्ट पोजिशन में नहीं था। इसके बाद मैं घेरे में आकर फील्डिंग करने लगा और फिर टेंपरेचर बिल्कुल ही कम हो गया। मैं नहीं चाहता था कि किसी इंजरी का शिकार हो जाऊं और इसी वजह से मैदान से बाहर जाने का फैसला किया"।

विराट कोहली अंतिम चार ओवरों के लिए मैदान से बाहर चले गए थे और उस समय रोहित शर्मा बतौर कप्तान अपनी भूमिका निभाने लगे थे। उपकप्तान वही थे इसलिए उन्होंने अपने हाथ में चीजों को लेते हुए टीम के लिए बेहतर कार्य किया और भारत ने अंतिम ओवर में मैच जीत लिया। शार्दुल ठाकुर ने लगातार गेंदों पर बेन स्टोक्स और इयोन मॉर्गन को आउट करते हुए टीम इंडिया की झोली में इस मैच को डाल दिया।

आपको बता दें कि भारत और इंग्लैंड के बीच टी20 सीरीज का पांचवा मुकाबला आज खेला जाएगा। दोनों ही टीमें सीरीज में इस वक्त 1-1 से बराबरी पर हैं और इसी वजह से ये मुकाबला काफी रोमांचक होने की उम्मीद है।

ये भी पढ़ें: अफगानिस्तान के कप्तान ने एम एस धोनी के बड़े रिकॉर्ड की बराबरी की

Published 20 Mar 2021, 13:48 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now