Create

विराट कोहली की जगह दूसरे टेस्ट मैच में हनुमा विहारी शामिल, बड़ी वजह आई सामने

India Tour to South Africa: India Practice Session
India Tour to South Africa: India Practice Session
reaction-emoji
Nitesh

भारतीय टेस्ट टीम (Indian Cricket Team) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) साउथ अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच (IND vs SA) से बाहर हो गए हैं और उनकी जगह केएल राहुल (KL Rahul) टीम की कप्तानी करेंगे। विराट कोहली को इंजरी की शिकायत है और इसी वजह से वो इस मुकाबले का हिस्सा नहीं होंगे। केएल राहुल ने टॉस के दौरान ये जानकारी दी।

केएल राहुल ने जोहांसबर्ग टेस्ट मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है। विराट कोहली के अलावा टीम में और कोई भी बदलाव नहीं हुआ है। टीम को विराट कोहली की कमी इस टेस्ट मैच में काफी खल सकती है।

केएल राहुल ने टॉस के दौरान कप्तान कोहली के इंजरी को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा "दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से विराट कोहली को इंजरी की शिकायत है। फिजियो उनके ऊपर काम कर रहे हैं और अगले टेस्ट मैच तक उनके पूरी तरह से फिट हो जाने की उम्मीद है। हर एक प्लेयर का सपना होता है कि वो अपने देश की कप्तानी करे और मैं खुद को मिले इस मौके के लिए काफी सम्मानित महसूस कर रहा हूं। मैं इस चुनौती के लिए पूरी तरह तैयार हूं।"

विराट कोहली की जगह हनुमा विहारी प्लेइंग इलेवन में शामिल - केएल राहुल

केएल राहुल ने आगे बताया कि हनुमा विहारी को विराट कोहली की जगह प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया है। इसकी वजह ये है कि सेंचूरियन टेस्ट मैच में टीम ने अच्छा प्रदर्शन किया था और इसी वजह से ज्यादा बदलाव नहीं किया गया और इस मुकाबले के लिए टीम पूरी तरह तैयार है।

दूसरे टेस्ट मैच के लिए भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन इस प्रकार है।

के एल राहुल (कप्तान), मयंक अग्रवाल, चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे, हनुमा विहारी, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्विन, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद सिराज।

Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...