Create
Notifications

पीएसएल के दौरान विराट कोहली का पोस्टर लेकर आया पाकिस्तानी फैन, कहा आपका शतक देखना चाहता हूं

Australia v India - ODI: Game 2
Australia v India - ODI: Game 2
Nitesh
visit

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) के फैंस ना केवल भारत बल्कि पूरी दुनिया में हैं। इसका ताजा उदाहरण हमें पाकिस्तान सुपर लीग के दौरान देखने को मिला है। जब एक फैन पीएसएल (PSL) मैच के दौरान विराट कोहली का पोस्टर लेकर आया और उनसे पाकिस्तान में आकर शतक लगाने के लिए कहा।

भारत और पाकिस्तान के बीच राजनैतिक तनाव की वजह से दोनों देशों के बीच द्विपक्षीय श्रृंखला का आयोजन नहीं होता है। ना भारतीय टीम पाकिस्तान का दौरा करती है और ना ही पाकिस्तान की टीम भारत आती है। दोनों टीमें केवल आईसीसी टूर्नामेंट्स के दौरान ही एक दूसरे के खिलाफ खेलती हैं। यही वजह है कि फैंस को भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबले काफी कम ही देखने को मिलते हैं।

पीएसएल मैच के दौरान विराट कोहली का पोस्टर लेकर आया पाकिस्तानी फैन

वहीं विराट कोहली की अगर बात की जाए तो हर देश में उनके चाहने वाले हैं। यहां तक कि पाकिस्तान भले ही भारत का चिर-प्रतिद्वंदी है लेकिन विराट कोहली ने वहां पर भी लोगों को अपना दीवाना बना रखा है। इसकी एक बानगी पाकिस्तान सुपर लीग के एक मुकाबले के दौरान देखने को मिली जब एक पाकिस्तानी फैन विराट कोहली का पोस्टर लेकर मैच देखने के लिए आया।

इस पाकिस्तानी फैन ने पोस्टर पर एक संदेश भी लिख रखा था। इसमें लिखा हुआ था "मैं आपको पाकिस्तान में शतक बनाते हुए देखना चाहता हूं।"

Virat Kohli's poster in PSL in Pakistan and the fan wrote that "I want to see your century in Pakistan." - Virat Kohli's fan following is just Unmatchable. https://t.co/b2sHIb5HBb

आपको बता दें कि विराट कोहली ने अपने इंटरनेशनल करियर में कुल 70 शतक लगाए हैं। इस दौरान लगभग हर देश में उन्होंने शतकीय पारी खेली है। विराट कोहली ने कई जबरदस्त पारियां अपने करियर के दौरान खेली हैं। हालांकि वो कभी पाकिस्तान दौरे पर नहीं गए हैं। वहीं पाकिस्तानी फैंस उन्हें स्टेडियम में खेलते हुए देखना चाहते हैं।


Edited by Nitesh
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now