Create

रॉबिन उथप्पा के संन्यास पर विराट कोहली ने कही बड़ी बात, कमेंट पढ़कर आप भी हो जाएंगे खुश

रॉबिन उथप्पा और विराट कोहली आईपीएल में एकसाथ खेल चुके हैं
रॉबिन उथप्पा और विराट कोहली आईपीएल में एकसाथ खेल चुके हैं
reaction-emoji
सावन गुप्ता

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज रॉबिन उथप्पा (Robin Uthappa) ने संन्यास का ऐलान कर दिया है। उथप्पा 2007 में टी20 वर्ल्ड कप जीतने वाली भारतीय टीम का हिस्सा थे। अब उन्होंने संन्यास का ऐलान कर दिया है। रॉबिन उथप्पा के संन्यास पर कई पूर्व क्रिकेटरों की लगातार प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। इसी कड़ी में विराट कोहली (Virat Kohli) ने भी बड़ी प्रतिक्रिया दी है और उथप्पा को शुभकामनाएं दी हैं।

रॉबिन उथप्पा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट करके कहा कि अपने देश और अपने राज्य कर्नाटक का प्रतिनिधित्व करना मेरे लिए सबसे बड़ा सम्मान रहा है। हालांकि, सभी अच्छी चीजों का अंत होना चाहिए और कृतज्ञ हृदय के साथ, मैंने भारतीय क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास लेने का फैसला किया है। उथप्पा ने लिखा कि मैं 20 साल से प्रोफेशनल क्रिकेट खेल रहा हूं। मेरे देश और राज्य कर्नाटक का प्रतिनिधित्व करना सम्मान की बात रही है। उन्होंने कहा कि इस सफर में उतार चढ़ाव रहे हैं लेकिन इसने मुझे एक बेहतर इंसान बनने में मदद की। मैंने सभी फॉर्म से संन्यास लेने का निर्णय लिया है। अब मैं अपने परिवार के साथ समय बिताऊंगा और जीवन में नए चरण की तरफ देख रहा हूं।

आप अपने करियर पर गर्व कर सकते हैं - विराट कोहली

वहीं उनके इस संन्यास पर विराट कोहली ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने पोस्ट करते हुए कहा,

वेल डन रॉबी। मैं आपको ढेर सारा प्यार और आर्शीवाद देता हूं। आप अपने करियर पर काफी गर्व कर सकते हैं और आपके साथ खेलने काफी शानदार रहा। आगे के लिए शुभकामनाएं।

आपको बता दें कि रॉबिन उथप्पा ने टीम इंडिया के लिए 46 वनडे मुकाबलों में 934 रन बनाए। इसके अलावा टी20 प्रारूप में उन्होंने 13 मैच खेले और 249 रन बनाए। आईपीएल में उन्होंने 205 मैचों में 4952 रन बनाए। अब उन्होंने संन्यास ले लिया है।


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...