विराट कोहली को टी20 टीम से किया जा सकता है ड्रॉप, इंग्लैंड सीरीज होगा आखिरी मौका

Nitesh
विराट कोहली को खराब फॉर्म की वजह से टीम में जगह गंवानी पड़ सकती है
विराट कोहली को खराब फॉर्म की वजह से टीम में जगह गंवानी पड़ सकती है

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक विराट कोहली के टी20 करियर को लेकर इंडियन टीम मैनेजमेंट और सेलेक्टर्स सुनिश्चित नहीं हैं। अगर विराट कोहली इंग्लैंड सीरीज में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए तो फिर उन्हें टीम से ड्रॉप भी किया जा सकता है।

विराट कोहली काफी लंबे समय से खराब फॉर्म में चल रहे हैं। नवंबर 2019 से ही किसी भी प्रारूप में वो शतक नहीं बना पाए हैं। वहीं इस साल उनके आंकड़े काफी साधारण हैं। विराट कोहली के लिए आईपीएल 2022 भी कुछ खास नहीं रहा था। वो तीन मैचों में तो डक पर भी आउट हो गए थे। ऐसे में विराट कोहली को अपने शतक का इंतजार काफी लंबे समय से है।

टी20 में विराट कोहली की जगह खतरे में पड़ सकती है - रिपोर्ट्स

हाल ही में इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैच में भी विराट कोहली फ्लॉप रहे थे। ऐसे में उनके ऊपर काफी सवाल उठ रहे हैं। वहीं सूत्रों के मुताबिक टी20 में उनकी जगह पर सवालिया निशान हो सकते हैं। अगर विराट कोहली इंग्लैंड के खिलाफ वनडे और टी20 सीरीज में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाते हैं तो फिर उन्हें टी20 टीम से ड्रॉप भी किया जा सकता है। अगर ऐसा हुआ तो फिर विराट कोहली के लिए ये बड़ा झटका होगा।

विराट कोहली का खराब परफॉर्मेंस भारतीय टीम के लिए चिंता का विषय बना हुआ है। उनके खराब फॉर्म की वजह से टीम को कई मैचों में शिकस्त का सामना करना पड़ा है। इस साल ऑस्ट्रेलिया में टी20 वर्ल्ड कप का आयोजन होना है और उसे देखते हुए कोहली का रन बनाना काफी जरूरी हो जाता है। टीम इंडिया चाहेगी कि वो जल्द से जल्द फॉर्म में लौटें।

Quick Links

App download animated image Get the free App now