Create

दोहा के एक होटल में पहुंचे विराट कोहली, वीडियो हुआ वायरल 

दोहा के होटल में देखे गए कोहली
दोहा के होटल में देखे गए कोहली
Ankit

पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) हाल ही में कतर के दोहा के एक होटल में देखे गए। पिछली कुछ अंतरराष्ट्रीय सीरीज में ब्रेक लेने के बाद कोहली अब 27 अगस्त से संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में शुरू होने वाले एशिया कप (Asia Cup) में खेलते हुए दिखेंगे। पिछले कुछ समय से खराब फॉर्म में चल रहे कोहली से भारतीय टीम को अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद होगी।

हाल ही में कोहली को दोहा के एक होटल मोंड्रियन में देखा गया। सोशल मीडिया में होटल मोंड्रियन की एक वीडियो वायरल हो रही है, जिसमें कोहली होटल के कर्मचारियों के साथ बातचीत करते नजर आए।

Virat Kohli at Mondrian Doha (5-star hotel) yesterday.😀📹: @/mondrian_doha ig story@imVkohli https://t.co/RvsTOUgYey

कोहली आखिरी बार भारतीय जर्सी में इंग्लैंड दौरे पर नजर आए थे। इसके बाद उन्हें वेस्टइंडीज और जिम्बाब्वे के खिलाफ अगली दो सीरीज से आराम दिया गया था। इस दौरान कोहली ने ब्रिटेन में अपने परिवार के साथ छुट्टियां मनाई थी। वह कुछ दिन पहले मुंबई लौटे और एशिया कप से पहले पूरी फिटनेस हासिल करने के लिए उन्होंने कड़ी ट्रेनिंग शुरू कर दी थी।

खराब फॉर्म के बीच शास्त्री ने किया कोहली का समर्थन

पूर्व भारतीय कोच रहे रवि शास्त्री ने उम्मीद जताई है कि कोहली एशिया कप में अपनी फॉर्म हासिल कर लेंगे। शास्त्री ने आधिकारिक प्रसारक स्टार स्पोर्ट्स द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में कहा,"मैंने उससे बात नहीं की है लेकिन यह रॉकेट साइंस नहीं है। बड़े खिलाड़ी समय आने पर वापसी करते हैं। विश्व क्रिकेट में कोई भी खिलाड़ी ऐसा नहीं है जो खराब दौर से न गुजरा हो और मुझे यकीन है कि वह इस खराब दौर से उबरेंगे।"

इसके अलावा शास्त्री ने कोहली की फिटनेस को बेजोड़ बताया है। उन्होंने आगे कहा, "कोहली से ज्यादा फिट कोई भारतीय क्रिकेटर नहीं है। मैं अनुभव से कहता हूं। वह एक मशीन है और वह एक पारी से फॉर्म में वापसी कर सकते हैं।"

अब यह देखना दिलचस्प होगा कि कोहली 28 अगस्त को पाकिस्तान के खिलाफ कैसा प्रदर्शन करते हैं।


Edited by Prashant Kumar

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...