Create

राहुल द्रविड़ ने बताया कि विराट कोहली तीसरा टेस्ट मैच खेलेंगे या नहीं

South Africa v India - First Test
South Africa v India - First Test
reaction-emoji
सावन गुप्ता

भारतीय टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) के केपटाउन टेस्ट मैच में खेलने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया सामने आई है। टीम इंडिया के हेड कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) ने बताया कि कोहली अगले टेस्ट मैच में खेलेंगे या नहीं। द्रविड़ ने कहा है कि विराट कोहली इस वक्त ठीक लग रहे हैं और वो अगला मुकाबला खेल सकते हैं।

भारतीय टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली साउथ अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच से बाहर हो गए थे। इंजरी की वजह से कप्तान कोहली दूसरे मुकाबले में नहीं खेल रहे थे और उनकी जगह केएल राहुल कप्तानी कर रहे थे। विराट कोहली की जगह हनुमा विहारी को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया था। कप्तान कोहली के ना होने का असर टीम इंडिया की बल्लेबाजी में भी देखने को मिला और दोनों ही पारियों में टीम बड़ा स्कोर नहीं बना पाई और उन्हें हार का सामना करना पड़ा।

विराट कोहली अगले टेस्ट मैच के लिए फिट होने चाहिए - राहुल द्रविड़

वहीं दूसरे टेस्ट मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में हेड कोच राहुल द्रविड़ ने बताया कि विराट कोहली अगला मुकाबला खेलेंगे या नहीं। उन्होंने कहा,

विराट कोहली पूरी तरह से ठीक होने चाहिए। मैं उनको नेट्स में थ्रोडाउन करवाऊंगा और उम्मीद है कि केपटाउन में थोड़े-बहुत नेट सेशन के बाद वो खेलने के लिए पूरी तरह तैयार हो जाएंगे। फिजियो के साथ मेरी डिटेल में ज्यादा बात नहीं हुई है लेकिन यही लग रहा है कि कोहली की फिटनेस में काफी सुधार हो रहा है और चार दिनों का समय है और तब तक वो पूरी तरह से फिट हो जाने चाहिए।

आपको बता दें कि जोहान्सबर्ग टेस्ट मैच के चौथे दिन दक्षिण अफ्रीका ने भारतीय टीम को 7 विकेट से हरा दिया और इसके साथ ही सीरीज में 1-1 से बराबरी कर ली। भारतीय टीम को विराट कोहली की कमी काफी खली।


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...