Create
Notifications

विराट कोहली को हर एक सीरीज में खिलाना चाहिए था, दिग्गज क्रिकेटर के खराब फॉर्म को लेकर आया बयान

England v India - 2nd Royal London Series One Day International
England v India - 2nd Royal London Series One Day International
reaction-emoji
·
सावन गुप्ता

विराट कोहली (Virat Kohli) के खराब फॉर्म को लेकर पूर्व क्रिकेटर संजय मांजरेकर ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि कोहली को रेस्ट देने की बजाय हर एक सीरीज में मौका देना चाहिए था। उन्होंने कहा कि यहां पर बीसीसीआई ने एक बड़ी गलती कर दी।

विराट कोहली इस वक्त लंबे ब्रेक पर चल रहे हैं। वो वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे और टी20 सीरीज का हिस्सा नहीं थे और ना ही जिम्बाब्वे टूर पर भी जाएंगे। इसका मतलब ये हुआ कि विराट कोहली अब सीधे एशिया कप में खेलते हुए दिख सकते हैं। कोहली ने टी20 वर्ल्ड कप के बाद से काफी ब्रेक लिया है। कई सीरीज ऐसे रहे जिसमें उन्होंने हिस्सा नहीं लिया लेकिन इसका कोई फायदा नहीं हुआ और उनका खराब फॉर्म लगातार जारी रहा।

विराट कोहली के लिए बेहतर होता अगर वो लगातार खेलते - संजय मांजरेकर

संजय मांजरेकर के मुताबिक विराट कोहली ने हाल ही में काफी ब्रेक लिया है, इसीलिए उन्हें हर एक मुकाबले में खिलाना चाहिए था। स्पोर्ट्स ओवर द टॉप पर बातचीत के दौरान उन्होंने कहा,

मेरे हिसाब से विराट कोहली को हर एक इंटरनेशनल मुकाबले में खिलाना चाहिए था। क्योंकि विराट काफी ब्रेक ले चुके हैं। लोग कह रहे हैं कि उन्हें रेस्ट लेना चाहिए और उन्होंने ऐसा किया भी। अगर आप पिछले दो सालों को देखें तो उन्होंने ज्यादा इंटरनेशनल मुकाबले नहीं खेले हैं। हो सकता है कि इसके पीछे कोई बड़ी वजह हो और विराट कोहली से बोर्ड की बात हुई हो लेकिन मेरा व्यक्तिगत तौर पर ये मानना है कि जितना ज्यादा विराट कोहली खेलते उतना ही उनके लिए बेहतर होता।

आपको बता दें कि विराट कोहली इन दिनों काफी खराब फॉर्म से गुजर रहे हैं। किसी भी फॉर्मेट में उनके बल्ले से रन नहीं आ रहे हैं। एक्सपर्ट अलग-अलग तरह की राय उनके खराब फॉर्म को लेकर दे रहे हैं।


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

comments icon1 comment

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...