Create

"विराट कोहली को एशिया कप में ओपन करना चाहिए," पूर्व भारतीय खिलाड़ी का बयान

विराट कोहली ब्रेक के बाद टीम में वापस लौट आए हैं
विराट कोहली ब्रेक के बाद टीम में वापस लौट आए हैं
निरंजन

एशिया कप (Asia Cup) में भारतीय टीम (Indian Team) की प्लेइंग इलेवन को लेकर प्रतिक्रिया आई है। पूर्व भारतीय खिलाड़ी पार्थिव पटेल का मानना है कि ऋषभ पन्त और दिनेश कार्तिक में से कोई एक खेल सकता है। उन्होंने यह भी कहा कि मैं चाहता हूँ कि रोहित शर्मा के साथ विराट कोहली टीम के लिए ओपन करें।

अपने यूट्यूब चैनल पर पार्थिव पटेल ने कहा कि अगर रोहित, विराट और राहुल तीनों खेलते हैं तो दिनेश कार्तिक या ऋषभ पंत में से कोई एक ही खेल सकता है। इसलिए मुझे लगता है कि विराट को रोहित के साथ ओपनिंग करनी चाहिए। नंबर 3 पर सूर्यकुमार यादव, 4 पर ऋषभ पंत, जो मुझे लगता है कि जरूरी है क्योंकि वह बाएं हाथ के बल्लेबाज हैं।

मोहम्मद शमी को टीम इंडिया में शामिल नहीं करने को लेकर पार्थिव पटेल ने हैरानी जताई। उन्होंने कहा कि मैं मोहम्मद शमी के बाहर होने से हैरान हूं और मुझे संदेह है कि क्या वह भारत की टी20 योजनाओं में शामिल हैं। आईपीएल में अगर दिनेश कार्तिक ने अपनी फॉर्म की वजह से वापसी की तो शमी को भी मौका दिया जाना चाहिए था। उन्होंने गुजरात टाइटंस की खिताबी जीत में अहम भूमिका निभाई।

गौरतलब है कि भारतीय टीम में श्रेयस अय्यर और संजू सैमसन को शामिल नहीं किया गया। उनके अलावा कुलदीप यादव को भी टीम में शामिल नहीं किया गया। टीम इंडिया में केएल राहुल और विराट कोहली की वापसी हुई है। देखना होगा कि एशिया कप में टीम इंडिया की क्या रणनीति रहेगी। टीम इंडिया का मैच पाकिस्तान से भी होना है।

भारतीय टीम

रोहित शर्मा, केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पन्त, दीपक हूडा, दिनेश कार्तिक, हार्दिक पांड्या, रविन्द्र जडेजा, आर अश्विन, युजवेंद्र चहल, रवि बिश्नोई, भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह, आवेश खान।

स्टैंडबाय- श्रेयस अय्यर, अक्षर पटेल और दीपक चाहर


Edited by निरंजन

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...