Create

विराट कोहली को जाकर डोमेस्टिक क्रिकेट खेलना चाहिए, वर्ल्ड कप विजेता विकेटकीपर का बयान

England v India - 3rd Vitality IT20
England v India - 3rd Vitality IT20
reaction-emoji
·
Nitesh

दिग्गज भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) के खराब फॉर्म को लेकर वर्ल्ड कप विजेता विकेटकीपर सैय्यद किरमानी (Syed Kirmani) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि विराट कोहली को फॉर्म में आने के लिए जाकर डोमेस्टिक क्रिकेट खेलना चाहिए।

विराट कोहली पिछले काफी समय से खराब फॉर्म में चल रहे हैं। वो लगभग तीन साल से शतक नहीं लगा पाए हैं और किसी भी फॉर्मेट में बड़ी पारी खेलने में नाकाम रहे हैं। हालांकि इसके बावजूद उन्हें बार-बार मौके मिल रहे हैं। विराट कोहली का खराब फॉर्म इंग्लैंड सीरीज में भी जारी रहा। उन्हें दो टी20 मुकाबलों में मौका मिला लेकिन दोनों ही मैचों में वो बड़ी पारी नहीं खेल पाए।

विराट कोहली को डोमेस्टिक क्रिकेट खेलने के लिए कहना चाहिए - सैय्यद किरमानी

सैय्यद किरमानी के मुताबिक विराट कोहली डोमेस्टिक क्रिकेट में जाकर अपनी फॉर्म वापस हासिल करें और उसके बाद इंडियन टीम में वापसी करें।

इंडिया टुडे से बातचीत में उन्होंने कहा 'निश्चित तौर पर इस दौर में काफी सारा कंपटीशन है। अगर आप कुछ पारियों में परफॉर्म नहीं करते हैं तो फिर चाहे जितने अनुभवी बल्लेबाज क्यों ना हो सेलेक्शन कमेटी कहती है कि अब आप डोमेस्टिक क्रिकेट में जाकर फॉर्म वापस हासिल कीजिए और तब हम देखेंगे कि आप इंडियन टीम में फिट हो सकते हैं या नहीं। ये चीज विराट कोहली पर क्यों नहीं लागू हो सकती है?'

इससे पहले पूर्व तेज गेंदबाज आरपी सिंह ने कहा था कि विराट कोहली को फॉर्म में आने के लिए केवल एक बड़ी पारी की जरूरत है। उन्होंने कहा है कि विराट कोहली को अगर फॉर्म में आना है तो उन्हें वनडे क्रिकेट खेलना चाहिए। आरपी सिंह के मुताबिक वनडे में खेलकर कोहली फॉर्म में वापसी कर सकते हैं और ये उनके लिए बेस्ट फॉर्मेट है।


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

comments icon2 comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...