विराट कोहली को फॉर्म में आने के लिए सचिन तेंदुलकर और युवराज सिंह से बात करनी चाहिए, इंग्लैंड के पूर्व स्पिनर का बयान

England v India - 2nd Royal London Series One Day International
England v India - 2nd Royal London Series One Day International

विराट कोहली (Virat Kohli) के खराब फॉर्म को लेकर लगातार प्रतिक्रियाएं सामने आ रही है। इसी कड़ी में कई पूर्व क्रिकेटर उनको अलग-अलग तरह की सलाह भी दे रहे हैं। वहीं इंग्लैंड के पूर्व स्पिनर मोंटी पनेसर ने भी विराट कोहली को एक अहम सलाह दी है। उन्होंने कहा कि विराट कोहली को फॉर्म में आने के लिए सचिन तेंदुलकर और युवराज सिंह जैसे दिग्गजों से बात करनी चाहिए। अगर वो चाहें तो मैं भी उनसे बात करने के लिए तैयार हूं।

विराट कोहली लगातार तीनों ही फॉर्मेट में फ्लॉप हो रहे हैं। वो लगभग तीन साल से शतक नहीं लगा पाए हैं। वहीं कोई बड़ी पारी भी खेलने में नाकाम रहे हैं। यही वजह है कि अब उन्हें इंडियन टीम से बाहर करने की मांग होने लगी है।

विराट कोहली को इससे फायदा होगा - मोंटी पनेसर

विराट कोहली के खराब फॉर्म को देखते हुए मोंटी पनेसर ने उन्हें अहम सलाह दी। उन्होंने टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में कहा,

विराट कोहली को सचिन तेंदुलकर से बात करनी चाहिए। वो उनका काफी सम्मान करते हैं। वो युवराज सिंह से भी बात कर सकते हैं। युवराज सिंह को भी विराट कोहली काफी मानते हैं। विराट को सचिन और युवराज दोनों से बात करनी चाहिए। वो मुझसे आकर भी मिल सकते हैं और हम डिनर पर जाकर बात कर सकते हैं। उन्हें किसी ऐसे शख्स से बात करनी चाहिए जो इस वक्त क्रिकेट से पूरी तरह से बाहर हो। मैं भी उनसे बात कर सकता हूं। इस तरह की चीजों से उन्हें फायदा होगा। उन्हें खुद से पूछना चाहिए कि वो क्यों अच्छा नहीं खेल रहे हैं।

आपको बता दें कि 2014 के इंग्लैंड टूर पर विराट कोहली बुरी तरह फ्लॉप रहे थे। इसके बाद उन्होंने सचिन तेंदुलकर से बात की थी और इससे उन्हें काफी फायदा हुआ था। उन्होंने उसके बाद ऑस्ट्रेलिया में जाकर काफी रन बनाए थे।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment