Create
Notifications

अम्बाती रायडू के संन्यास के बाद विराट कोहली ने दी प्रतिक्रिया

virat kohali
virat kohali
Varsha jais
CONTRIBUTOR
Modified 04 Jul 2019
न्यूज़

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने मध्यक्रम के बल्लेबाज अंबाती रायडू के सभी क्रिक्रेट फोर्म्स से संन्यास लेने पर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने अंबाती रायडू को भविष्य के लिए शुभकामनाएं देते हुए उन्हें टॉप मैन करार दिया है। 

विराट कोहली ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर लिखा कि आपको भविष्य के लिए शुभकामनाएं, अंबाती आप हमेशा आगे बढ़ते रहिए, आप एक शीर्ष व्यक्ति हैं। बता दें कि रायडू ने बुधवार को बिना किसी विशेष कारण के क्रिकेट की सभी फोर्म्स से संन्यास ले लिया था। 

आंध्र प्रदेश का 33 वर्षीय बल्लेबाज रायडू भारत की तरफ से यूके में होने वाले बड़े आयोजन के लिए आधिकारिक स्टैंडबाय सूची में था, लेकिन हरफनमौला खिलाड़ी विजय शंकर के चोटिल होने के बावजूद उन्हें नजरअंदाज किया गया और ओपनर मयंक अग्रवाल को टीम मैनेजमेंट की जिद पर लाया गया। रायडू टीम इंडिया में जगह न मिलने पर काफी निराश थे और उन्होंने क्रिकेट से रिटारमेंट ले लिया।

बता दें कि रायडू ने भारत के लिए 55 एकदिवसीय मैच खेले, जिसमें 47.05 की औसत से 1694 रन बनाए। उनका सर्वाधिक स्कोर नाबाद 124 रन रहा है । 

मुख्य चयनकर्ता अध्यक्ष एमएसके प्रसाद ने 15 अप्रैल को विश्वकप के लिए टीम की घोषणा करते हुए विजय शंकर को 3 डाइमेंशनल प्लेयर बताया था। हालांकि, शंकर बहुत अधिक प्रभाव नहीं डाल सके और अंत में पैर की अंगुली की चोट से मजबूर हो गए। 

इसके बाद रायडू ने सोशल मीडिया पर चुटीले अंदाज में 16 अप्रैल एक पोस्ट करते हुए प्रसाद के इस बयान पर कटाक्ष किया था। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा था कि बस विश्व कप देखने के लिए 3-डी चश्मों का एक नया सेट ऑर्डर कर दिया है।

आपको बता दें कि विजय शंकर 19 जून को साउथेम्प्टन में बारिश से प्रभावित ट्रेनिंग सत्र के दौरान चोटिल हो गए थे। विजय शंकर के बाएं पैर के अंगुली में जसप्रती बुमराह की गेंद से चोट लग गई थी। शुरुआत में चोट बड़ी नहीं लग रही थी, लेकिन बाद में काफी गंभीर हो गई। 

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं।

Published 04 Jul 2019
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now