इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज की तैयारियों के बीच एक दिन का ब्रेक लेंगे विराट कोहली, खास कारण आया सामने 

विराट कोहली का घरेलू टेस्ट सीरीज में प्रदर्शन काफी अहम रहेगा
विराट कोहली का घरेलू टेस्ट सीरीज में प्रदर्शन काफी अहम रहेगा

22 जनवरी को अयोध्या में होने वाले राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम की जोरदार तैयारियां चल रही हैं और इसमें अलग-अलग फील्ड के तमाम दिग्गजों को शामिल होने का निमंत्रण मिला है, जिसमें भारतीय टीम के बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) भी शामिल हैं। कोहली को 16 जनवरी को मुंबई में अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ भव्य कार्यक्रम के लिए निमंत्रण मिला और अब दिग्गज बल्लेबाज ने इसमें शामिल होने की तैयारी भी कर ली है।

क्रिकबज की रिपोर्ट के मुताबिक, विराट कोहली ने बीसीसीआई से एक दिन के ब्रेक लेने की अनुमति ली है, ताकि वह अयोध्या जाकर कार्यक्रम में शामिल हो सके। रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि 17 जनवरी को बेंगलुरु में अफगानिस्तान के खिलाफ होने वाले तीन मैचों की सीरीज के तीसरे टी20 मुकाबले के बाद, भारतीय खिलाड़ियों के साथ-साथ सपोर्ट स्टाफ को भी दो दिनों का ब्रेक दिया जायेगा और इस दौरान वे अपने घर जायेंगे। इसके बाद, 20 जनवरी को ये सभी हैदराबाद में एकत्रित होंगे और इंग्लैंड के खिलाफ 25 जनवरी से होने वाले टेस्ट मैच से पहले चार दिन का प्रैक्टिस कैम्प लगेगा।

विराट कोहली भी इस कैम्प का हिस्सा होंगे लेकिन वह 21 तारीख को नेट सेशन के बाद, एक दिन का ब्रेक लेकर अयोध्या जायेंगे। कोहली अकेले जायेंगे या अपनी पत्नी अनुष्का को लेकर कार्यक्रम में शामिल होंगे, इसको लेकर अभी पुष्टि नहीं हुई है।

आपको बता दें कि इस अयोध्या में होने वाले कार्यक्रम के लिए क्रिकेट जगत से सचिन तेंदुलकर और पूर्व भारतीय कप्तान एमएस धोनी को भी आमंत्रित किया गया है। अब देखना होगा कि ये दोनों वहां पर उपस्थित होंगे या नहीं।

रविंद्र जडेजा नेशनल क्रिकेट अकादमी में जमकर कर रहे हैं तैयारी

क्रिकबज की रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि बाएं हाथ के ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा अभी से इंग्लैंड सीरीज की तैयारियों में जुट गए हैं और वह बेंगलुरु के नेशनल क्रिकेट अकादमी में हैं। बीते दिन उनकी एक तस्वीर भी सामने आई थी, जिसमें उनके साथ एनसीए के जिम में युजवेंद्र चहल भी नजर आये थे। जडेजा ने अपनी तैयारियों पर पूरी तरह से फोकस करने के लिए अपनी सभी कमर्शियल गतिविधियों और विज्ञापनों के शूट को कैंसिल कर दिया है।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar