Create

विराट कोहली एक महीने के ब्रेक पर लंदन में ही रहेंगे

England v India - 2nd Royal London Series One Day International
England v India - 2nd Royal London Series One Day International
reaction-emoji
निरंजन

इंग्लैंड (England) के खिलाफ अंतिम एकदिवसीय मैच खेलने के बाद पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) अगले एक माह तक रेस्ट करेंगे। क्रिकेट से पूरी तरह दूर कोहली लंदन में परिवार के साथ रहेंगे। पत्नी अनुष्का और उनकी बेटी पहले से ही वहां है। कोहली की माँ भी लंदन जाने वाली हैं। एशिया कप के साथ वह मैदान पर वापसी करेंगे। एक महीने तक वह पूरी तरह से क्रिकेट से दूर रहेंगे।

इनसाइड स्पोर्ट्स की रिपोर्ट के अनुसार कोहली की माँ लंदन जाएंगी। एशिया कप से पहले कोहली लंदन में ही रहते हुए ब्रेक लेंगे। खराब फॉर्म के चलते कोहली मैदान से बाहर रहेंगे।

हालांकि कुछ विशेषज्ञों ने कोहली को आराम देने के निर्णय पर सवाल भी उठाए हैं। उनका कहना है कि मैदान से बाहर रहने पर कोहली की फॉर्म नहीं आएगी। खेलते रहने से ही उनकी फॉर्म में वापसी हो सकती है। विराट कोहली भी अपना ध्यान पूरी तरह से क्रिकेट से अलग रखना चाहते हैं। लंदन में पत्नी के साथ कोहली ने भजन-कीर्तन में भी भाग लिया।

वेस्टइंडीज दौरे के लिए विराट कोहली भारतीय टीम में नहीं हैं। टीम इंडिया रोहित शर्मा की कप्तानी में खेलने के लिए वेस्टइंडीज दौरे पर जा रही है। बीसीसीआई ने दौरे के लिए टीम का ऐलान पहले ही कर दिया है।

इंग्लैंड दौरे पर पांचवें टेस्ट सहित सफेद गेंद क्रिकेट के मुकाबलों में कोहली का बल्ला नहीं चल पाया। इससे उनके ऊपर सवाल खड़े करने वालों की संख्या भी ज्यादा हो गई। हालांकि उनके सपोर्ट में भी काफी लोग आए हैं जिनमें पाकिस्तान के कप्तान बाबर आज़म भी हैं। बाबर आज़म ने उनको इस मुश्किल परिस्थिति में मजबूती के साथ खड़े रहने की सलाह दी है। देखना होगा कि ब्रेक के बाद वापस आने पर कोहली के गेम में क्या बदलाव देखने को मिलता है।


Edited by निरंजन
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...