Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

क्रिकेट न्यूज: विराट कोहली को व्यवहार में नरमी बरतने की सलाह दी गई- रिपोर्ट्स

  • विराट कोहली ने एक फैन को देश में नहीं रहने को कहा था, अब इस पर बीसीसीआई की प्रशासकों की समिति ने संज्ञान लिया है
Naveen Sharma
FEATURED WRITER
न्यूज़
Modified 20 Dec 2019, 19:52 IST

Enter caption

विराट कोहली बेहतरीन खिलाड़ी हैं लेकिन विवाद भी उनके साथ जड़े रहते हैं। हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर एक फैन को देश से बाहर जाने के लिए कहा था। इस बात को लेकर सुप्रीम कोर्ट द्वारा गठित प्रशासकों की समिति ने कोहली को विनम्र रहने के लिए कहा है। एक रिपोर्ट के अनुसार सीओए ने कोहली से बात की और व्यवहार में नरमी बरतने की सलाह दी है।

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के अनुसार सीओए ने कप्तान की अहमियत समझाते हुए कोहली को विनम्र रहने के लिए कहा है। उन्होंने कहा कि वे फैन्स और मीडिया दोनों से अच्छी तरह बातचीत करें। गौरतलब है कि हाल ही में एक फैन को कोहली ने देश में नहीं रहने को कहा था। 

उल्लेखनीय है कि एक फैन ने भारतीय बल्लेबाजी को खास नहीं बताते हुए ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बल्लेबाजी क्रम की तारीफ की थी। इसके बाद कोहली ने कहा था कि अपनी प्राथमिकताओं को तय करो और मुझे नहीं लगता कि आपको इस देश में रहना चाहिए।

भारतीय कप्तान के इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर उनकी काफी आलोचना की गई थी। सब जगह उन्हें ट्रोल किया गया। बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के भी कुछ लोगों ने विराट कोहली के इस बयान को गलत बताते हुए आलोचना की थी। मामले ने तूल पकड़ा था और कोहली को इसका अंदाजा भी नहीं था।

ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए भारत की टी20 टीम वहां जा चुकी है। सीमित ओवर सीरीज से शुरुआत होने के बाद टेस्ट सीरीज खेली जाएगी। इसके बाद वन-डे सीरीज से दौरे का आगाज होगा। भारतीय टीम काफी शानदार फॉर्म में है और ऑस्ट्रेलिया के लिए उन्हें हराना आसान नहीं होगा। कंगारू टीम के स्टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर बॉल टैम्परिंग मामले में प्रतिबन्ध की वजह से टीम का हिस्सा नहीं हैं। 

क्रिकेट की ब्रेकिंग न्यूज़ और ताज़ा ख़बरों के लिए यहां क्लिक करे

Published 17 Nov 2018, 12:30 IST
Advertisement
Fetching more content...