Create
Notifications
Advertisement

विराट कोहली ने युजवेंद्र चहल को किया लाइव चैट के दौरान ट्रोल

  • विराट कोहली ने इंस्टाग्राम लाइव सेशन के दौरान चहल को ट्रोल किया
  • विराट कोहली भारतीय फुटबॉल टीम के कप्तान सुनील छेत्री के साथ लाइव चैट कर रहे थे
FEATURED WRITER
न्यूज़
Modified 18 May 2020, 15:56 IST

विराट कोहली - युजवेंद्र चहल
विराट कोहली - युजवेंद्र चहल

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने युजवेंद्र चहल को अपने इंस्टाग्राम लाइव सेशन के दौरान जबरदस्त तरीके से ट्रोल किया। दरअसल विराट कोहली रविवार को भारतीय फुटबॉल टीम के कप्तान सुनील छेत्री के साथ इंस्टाग्राम लाइव पर चैट कर थे और उसी दौरान युजवेंद्र चहल ने कमेंट किया। विराट कोहली ने उनके कमेंट के बाद उन्हें बुरी तरह से ट्रोल किया। युजवेंद्र चहल ने अपने कमेंट में दोनों कप्तानों का हाल-चाल पूछा था।

विराट कोहली ने कहा -

"लो जी चहल यहाँ भी आ गए। ये नहीं मानेगा। अबे मान जा भाई, तुझे हर जगह घुसना है। कोई भी बात कर रहा हो इसका कमेंट जरूर आएगा। हद ही हो गई है भाई, जिस दिन ये चीज़ें नॉर्मल होंगी ये भागता ही दिखेगा रोडों पर, इसे घर नहीं जाना वापस, ये भागेगा सिर्फ, TikTok ऑन करके भागेगा। इसका काम हो गया है, इसकी तारें वारें हिल गई हैं अंदर से, शॉर्ट सर्किट हुआ है इसको।"

यह भी पढ़ें - 'विराट कोहली और बाबर आजम की तुलना 5 साल बाद होनी चाहिए'

युजवेंद्र चहल 
युजवेंद्र चहल 

विराट कोहली ने चहल के जमकर मज़े लिए

विराट कोहली ने न सिर्फ ये बातें कहीं, बल्कि हाथ जोड़कर युजवेंद्र चहल से अपील भी की है कि वह हर किसी के लाइव चैट में दखल न दें। गौरतलब है कि युजवेंद्र चहल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और उनके TikTok वीडियो फैंस को काफी पसंद भी आ रहे हैं, लेकिन उन्हीं वीडियो के कारण उनके मज़े भी लिए जाते हैं। विराट कोहली के अलावा रोहित शर्मा, युवराज सिंह और जसप्रीत बुमराह भी चहल को इस मामले में ट्रोल कर चुके हैं।

इससे पहले भी विराट कोहली और एबी डीविलियर्स के बीच युजवेंद्र चहल को लेकर बातचीत हुई थी। कोहली ने डीविलियर्स से पूछा था कि क्या उन्होंने चहल के TikTok वीडियो देखे हैं? यहाँ तक कि कोहली ने उस चैट के दौरान भी चहल के मज़े लिए थे। इसके जवाब में एबीडी ने भी कहा था कि चहल उन्हें रात के 1 बके कॉल करते हैं।

सुनील छेत्री ने भी विराट कोहली से बातचीत के दौरान चहल को लेकर खुलासा किया। छेत्री ने कहा कि उन्होंने चहल का एक वीडियो देखा था, जिसमें उन्होंने बताया कि लॉकडाउन खत्म होने के बाद वह घर नहीं जाएंगे। जतिन सप्रू के साथ बातचीत के दौरान चहल ने कहा था कि लॉकडाउन खत्म होने के बाद वह होटल में रह लेंगे, लेकिन घर नहीं जाएंगे।


Published 18 May 2020, 15:56 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit