Create

विराट कोहली ने एशिया कप से पहले एमएस धोनी को लेकर किया खास ट्वीट

England v India - 2nd Vitality International T20
England v India - 2nd Vitality International T20

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) ने एशिया कप (Asia Cup) से पहले एमएस धोनी (Ms Dhoni) को लेकर एक खास ट्वीट किया है। उन्होंने कहा कि उनकी और एम एस धोनी की पार्टनरशिप हमेशा उनके लिए काफी खास रहेगी।

विराट कोहली की अगर बात करें तो जब एमएस धोनी कप्तान थे तब उन्हें टीम का उप कप्तान बनाया गया था। धोनी की कप्तानी में विराट कोहली ने कई बेहतरीन पारियां खेलीं थीं। वहीं जैसे-जैसे एमएस धोनी कप्तानी से हटते गए विराट कोहली को कप्तानी मिलती गई। विराट कोहली और एमएस धोनी के बीच हमेशा काफी बेहतरीन समझ देखने को मिली। कोहली अपने पूर्व कप्तान का अब भी काफी सम्मान करते हैं।

एमएस धोनी और मेरी पार्टनरशिप हमेशा काफी खास रहेगी - विराट कोहली

वहीं एशिया कप के आगाज से पहले विराट कोहली ने अचानक एमएस धोनी के लिए ट्वीट किया। उन्होंने कहा,

एमएस धोनी का विश्वासपात्र उप कप्तान बनना मेरे करियर के सबसे बेहतरीन और एक्साइटिंग पीरियड में से एक रहा। मेरे लिए हमारी पार्टनरशिप हमेशा काफी खास रहेगी। 7+18
Being this man’s trusted deputy was the most enjoyable and exciting period in my career. Our partnerships would always be special to me forever. 7+18 ❤️ https://t.co/PafGRkMH0Y

आपको बता दें कि मौजूदा समय में भारतीय टीम के सबसे सफल बल्लेबाज विराट कोहली पिछले कुछ सालों से अपने खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं। विराट के साथ-साथ उनके फैंस भी अपने स्टार की फॉर्म में वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 27 अगस्त से यूएई में शुरू हो रहे एशिया कप में विराट कोहली का खेलना तय है और साथ ही उनके फॉर्म में वापस आने का इंतजार भी खत्म हो सकता है। विराट कोहली अब 28 अगस्त को पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले में खेलते हुए दिख सकते हैं।

वहीं विराट कोहली ने एशिया कप से पहले अचानक एमएस धोनी को लेकर जो ट्वीट किया है उससे सब हैरान भी हैं, कि अचानक कोहली ने ये ट्वीट क्यों किया। तरह-तरह के कयास इसको लेकर लगाए जा रहे हैं।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment