विराट कोहली ने अफगानिस्तान के खिलाड़ियों को दिया दिल छूने वाला संदेश

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने अफगानिस्तान क्रिकेट टीम को दिल छूने वाला एक सन्देश दिया, इसके बाद अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो अपलोड किया और भारतीय कप्तान के इस कार्य के लिए उन्हें धन्यवाद भी कहा। कोहली के सन्देश में अफगानिस्तान के क्रिकेटरों के लिए आदर भाव दर्शाते हुए प्रेरणा दी गई और इन खिलाड़ियों के खेल के प्रति भावना के लिए तारीफ की गई। इसके अलावा उन्होंने शपागीजा टी20 टूर्नामेंट में बम धमाके के बाद भी सफल आयोजन के लिए बधाई दी।

गौरतलब है कि 13 सितम्बर को काबुल में एक मैच के दौरान स्टेडियम के बाहर धमाका हुआ था। इसके बाद भी टूर्नामेंट लगातार चलता रहा और इसमें उनका साथ वहां के दर्शकों ने दिया, जो हर मैच देखने के लिए बिना डरे आते रहे।

कोहली ने अपने सन्देश में कहा कि मैं आपके टी20 टूर्नामेंट के लिए आपको बधाई देना चाहता हूँ, और क्रिकेट में अब तक के सफर के बाद भविष्य के लिए मेरी शुभकामनाएं। यह देखना शानदार रहा है और मैं यह देखता रहा हूँ कि आप लोग क्या कर रहे हैं। मैं आपका पेशन देख सकता हूँ, खासकर खिलाड़ियों ने जैसा खेला, वैसा ही लोगों ने घर में मैच देखकर अपना पेशन साझा भी किया है। हमेशा खुद से सच्चा रहना और सफलता आपके पास आएगी। आप जो भी करो, पेशन से करना और लक्ष्य तक पहुँचने के लिए कड़ी मेहनत करना।

विराट कोहली के इस शानदार सन्देश के बाद अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने उनका धन्यवाद किया। यह टीम आईसीसी इंटरकोंटीनेंटल कप के लिए हांगकांग जाएगी। मिशन रोड ग्राउंड पर यह टूर्नामेंट 20 से 23 अक्टूबर के बीच आयोजित होगा।

विश्व के टॉप खिलाड़ियों में गिने जाने वाले कोहली का इस प्रकार प्रेरणादायी सन्देश सच में दिल को छूने वाला कहा जाना चाहिए।

App download animated image Get the free App now