Create

विराट कोहली के दक्षिण अफ्रीका में वनडे सीरीज खेलने को लेकर बड़ी खबर

मामले में विराट कोहली की तरफ से कोई बयान नहीं आया है
मामले में विराट कोहली की तरफ से कोई बयान नहीं आया है
reaction-emoji
Naveen Sharma

बीसीसीआई (BCCI) ने पुष्टि कर दी है कि विराट कोहली (Virat Kohli) दक्षिण अफ्रीका दौरे पर तीन वनडे मैचों की सीरीज में खेलेंगे। क्रिकबज के अनुसार बोर्ड के कुछ सूत्रों और अधिकारियों ने इसकी पुष्टि की है। उनका कहना है कि वनडे सीरीज से विराट कोहली के बाहर रहने के बारे में उनको कोई जानकारी प्राप्त नहीं हुई है। तीन वनडे मैचों की सीरीज का आगाज 19 जनवरी से होना है।

क्रिकबज के अनुसार बीसीसीआई के टॉप सदस्य का कहना है कि विराट कोहली द्वारा वनडे सीरीज छोड़ने की खबरों के पीछे कोई सच्चाई नहीं है। वह पूरी तरह से समर्पित क्रिकेटर हैं और उनके खेलने को लेकर कहीं कोई शक नहीं है।

इस बात की कोई जानकारी नहीं है कि बीसीसीआई या चयन समिति के किसी सदस्य ने कोहली से संपर्क किया है, लेकिन इस बात की पुष्टि की जा सकती है कि बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली पिछले दो दिनों से मुंबई में थे। कोहली से मामले में बुधवार को स्पष्टीकरण मिल सकता है क्योंकि दौरे से पहले बीसीसीआई ने एक मीडिया सम्मेलन निर्धारित किया है। उस समय इस पर स्थिति और ज्यादा साफ़ हो जाएगी।

रोहित शर्मा को अभ्यास के दौरान चोट लगी थी
रोहित शर्मा को अभ्यास के दौरान चोट लगी थी

इस बीच अभी भी यह स्पष्ट नहीं है कि रोहित शर्मा वनडे में कप्तान के रूप में अपनी भूमिका का निर्वहन कर पाएंगे या नहीं। सूत्रों ने कहा कि रोहित शर्मा की निगरानी बीसीसीआई के फिजियो कर रहे हैं। उनको हाल ही में मुंबई में एक प्रशिक्षण सत्र के दौरान 'बाएं हैमस्ट्रिंग की चोट के बाद टेस्ट सीरीज से हटना पड़ा था। हालांकि वनडे सीरीज में अभी काफी समय बाकी है। देखना होगा कि रोहित तब तक फिट हो पाते हैं या नहीं। उनका बाहर होना भारतीय टीम के लिए भी एक बड़ा झटका कहा जा सकता है। टेस्ट क्रिकेट में बतौर ओपनर खेलते हुए रोहित शर्मा ने इंग्लैंड में अच्छा प्रदर्शन किया था।


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...