Create
Notifications
Get the free App now
Favorites Edit
Advertisement

माही भाई आप हमेशा मेरे कप्तान रहेंगे- विराट कोहली

  • विराट कोहली ने एमएस धोनी के लिए एक पोस्ट लिखते हुए उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी और कहा कि आप हमेशा मेरे कप्तान रहेंगे
Varsha jais
CONTRIBUTOR
न्यूज़
Modified 08 Jul 2019, 11:49 IST

विराट कोहली और महेंद्र सिंह धोनी
विराट कोहली और महेंद्र सिंह धोनी

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी रविवार को 38 साल के हो गए हैं, उन्होंने परिवार और दोस्तों के संग अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया। धोनी को दुनिया के सभी हिस्सों से जन्मदिन की शुभकामनाएं और बधाई मिली।

जहां भारतीय क्रिकेट में उनके योगदान के लिए कई लोगों ने एमएस धोनी को सलाम किया, वहीं भारतीय टीम के मौजूदा कप्तान विराट कोहली ने एमएस धोनी के लिए एक पोस्ट लिखते हुए उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी और कहा कि आप हमेशा मेरे कप्तान रहेंगे।

बता दें कि जनवरी 2017 में एमएस धोनी के वनडे और टी 20 कप्तान के रूप में अपने पद से हटने के बाद विराट कोहली ने भारतीय टीम की बागडोर संभाली थी। हालांकि, धोनी टीम का महत्वपूर्ण हिस्सा बने हुए हैं और उन्हें टीम की मदद के लिए जब भी बुलाया जाता है, वह उनकी मदद के लिए हमेशा तैयार रहते हैं।

कोहली ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा कि जन्मदिन मुबारक माही भाई। विश्वास और सम्मान का अर्थ बहुत कम लोग समझते हैं और मुझे खुशी है कि मैंने आपके साथ इतने सालों तक दोस्ती की। आप हम सभी के लिए एक बड़े भाई रहे हैं और जैसा कि मैंने पहले कहा, आप हमेशा मेरे कप्तान रहेंगे।


आपको बता दें कि एमएस धोनी भारतीय टीम के अन्य सदस्यों के साथ आईसीसी विश्वकप 2019 के लिए इंग्लैंड में हैं। धोनी ने रविवार को अपने कुछ भारतीय साथियों, पत्नी साक्षी और बेटी ज़ीवा के साथ अपना जन्मदिन मनाया। वहीं शनिवार को श्रीलंका को 7 विकेट से हराकर ऑलराउंडर केदार जाधव और हार्दिक पांड्या ने धोनी का जन्मदिन मनाया, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई।

गौरतलब है कि भारतीय टीम 9 में से 7 मुकाबले जीतकर विश्वकप 2019 के सेमीफाइनल में पहुंच चुकी है। जहां उसका मुकाबला 9 जुलाई को न्यूजीलैंड की टीम से होगा।

Hindi Cricket Newsसभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।


Published 08 Jul 2019, 11:48 IST
Advertisement
Fetching more content...