एम एस धोनी की अगुवाई में चेन्नई सुपर किंग्स अभी भी प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर सकती है, वीरेंदर सहवाग का बयान

चेन्नई सुपर किंग्स टीम (Photo Credit - IPLT20)
चेन्नई सुपर किंग्स टीम (Photo Credit - IPLT20)

पूर्व दिग्गज क्रिकेटर वीरेंदर सहवाग (Virender Sehwag) ने चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के प्लेऑफ में जगह बनाने की संभावना को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि एम एस धोनी (MS Dhoni) को कप्तानी मिलने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स की टीम प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर सकती है।

एम एस धोनी ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मुकाबले में कप्तान के तौर पर वापसी की। उसका असर टीम के परफॉर्मेंस पर भी देखने को मिला। चेन्नई सुपर किंग्स ने पहले खेलते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 202/2 का विशाल स्कोर बनाया, जिसके जवाब में सनराइजर्स हैदराबाद 189/6 का स्कोर ही बना सकी और टीम ने शानदार जीत हासिल की।

चेन्नई सुपर किंग्स को अभी तक 9 में से केवल 3 ही मुकाबलों में जीत मिली है और प्वॉइंट्स टेबल में वो 9वें पायदान पर हैं। उन्हें अगर प्लेऑफ में जाना है तो अपने बचे हुए सारे मुकाबले जीतने होंगे। दूसरी टीमों के परफॉर्मेंस को देखते हुए ये काफी मुश्किल लगता है।

एम एस धोनी की कप्तानी में सीएसके कुछ भी कर सकती है - वीरेंदर सहवाग

हालांकि वीरेंदर सहवाग का मानना है कि धोनी की कप्तानी में टीम कुछ भी कर सकती है। क्रिकबज्ज पर बातचीत के दौरान उन्होंने कहा,

मैं 2005 से ही इस शख्स के साथ हूं और मैंने देखा है कि कैसे उनकी कप्तानी में भारतीय क्रिकेट में बदलाव आया। उनके कप्तान बनने के बाद हमने आईसीसी के कई नॉकआउट मुकाबले और होम सीरीज जीते। जिस मैच में हमें पहले हार मिलती थी उसे हमने जीतना शुरू कर दिया। इसलिए उस चीज को ध्यान में रखते हुए मैं ये कह सकता हूं कि चेन्नई सुपर किंग्स लगातार छह मुकाबले जीत सकती है।

चेन्नई सुपर किंग्स का अगला मैच 4 मई को आरसीबी के साथ है और वो चाहेंगे कि इस मुकाबले में भी जीत हासिल करें।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now