Create

सनराइज़र्स हैदराबाद के लिए राहुल त्रिपाठी के प्रदर्शन को अहम बताते हुए पूर्व ओपनर ने दिया बयान

राहुल त्रिपाठी ने कई अहम पारियां खेली हैं
राहुल त्रिपाठी ने कई अहम पारियां खेली हैं

आईपीएल 2022 (IPL 2022) में प्लेऑफ के लिए कई टीमों के बीच स्पर्धा जारी है और उन टीमों में सनराइज़र्स हैदराबाद (SRH) का नाम भी शामिल है। इस टीम को क्वालीफाई करने के लिए लगभग हर मैच में जीत दर्ज करना जरूरी है। टीम के लिए इस सीजन नंबर 3 पर राहुल त्रिपाठी (Rahul Tripathi) ने कई कमाल की पारियां खेली हैं। पूर्व भारतीय ओपनर वीरेंदर सहवाग (Virender Sehwag) का भी मानना है कि त्रिपाठी को हैदराबाद के लिए तीन मैचों में से कम से कम दो मैचों में जबरदस्त बल्लेबाजी करनी होगी।

राहुल त्रिपाठी अपनी टीम के लिए कंसिस्टेंट रन बनाने वाले बल्लेबाजों में से एक रहे हैं। उन्होंने 11 मैचों में 164.70 के स्ट्राइक रेट से 308 रन बनाये हैं। इस दौरान उनका बल्लेबाजी औसत 38.50 का रहा है। वहीं उन्होंने दो अर्धशतकीय पारियां भी खेली है।

आज हैदराबाद को एक अहम मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स का सामना पुणे के एमसीए स्टेडियम में करना है। इस मुकाबले में राहुल त्रिपाठी भी एक्शन में नजर आएंगे और टीम को उनसे अच्छी बल्लेबाजी की उम्मीद होगी।

सनराइज़र्स हैदराबाद के अच्छा करने के लिए राहुल त्रिपाठी का रन बनाना अहम - वीरेंदर सहवाग

क्रिकबज पर मैच का प्रीव्यू करते हुए वीरेंदर सहवाग ने राहुल त्रिपाठी को लेकर कहा,

टीम अच्छा कर रही है या नहीं, यह अच्छा प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को अहमियत देता है। टीम उन्हें सहज बनाने की कोशिश करती है ताकि वे उसी स्तर पर प्रदर्शन करते रहें। राहुल त्रिपाठी लगातार जितना प्रदर्शन करते रहेंगे, सनराइजर्स के लिए उतना ही अच्छा है। वास्तव में, हैदराबाद को रन बनाने के लिए राहुल त्रिपाठी की आवश्यकता होगी। उसने कुछ पारियों में रन बनाए लेकिन टीम जीत नहीं पाई। लेकिन अगर फ्रेंचाइजी को अच्छा प्रदर्शन करना है तो उसे बाकी के तीन मैचों में से कम से कम दो में अच्छा करना होगा। इसलिए यह मैच हैदराबाद और त्रिपाठी के लिए भी महत्वपूर्ण है।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment