Create
Notifications

वीरेंदर सहवाग ने बताया कि 29 मार्च का उनके जीवन में क्या बड़ा महत्व है ?

Cricket All-Stars Series - Citi Field
Cricket All-Stars Series - Citi Field
Nitesh
visit

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व विस्फोटक ओपनर वीरेंदर सहवाग (Virender Sehwag) एक ऐसे क्रिकेटर हैं जो अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद लगातार ट्विटर पर सक्रिय हैं। ट्विटर पर उनके कमेंट ना केवल व्यंग्यात्मक होते हैं, बल्कि बहुत मजेदार और दिलचस्प होते हैं। किसी भी मुद्दे पर सहवाग व्यंगात्मक तरीके से ट्वीट करने में देर नहीं करते हैं।

आज 29 मार्च 2022 है और वीरेंदर सहवाग ने इस तारीख को लेकर एक बेहद दिलचस्प ट्वीट किया है। सहवाग ने बताया कि इस तारीख का उनके जीवन में कितना बड़ा महत्व है। कैसे इस तारीख को उनके क्रिकेट करियर और जीवन में कई बड़ी चीजें हुईं।

29 मार्च का दिन वीरेंदर सहवाग के करियर के लिए खास मायने रखता है

वीरेंदर सहवाग ने बताया कि इसी तारीख को उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ मुल्तान में तिहरा शतक लगाया था और उनके पास एक कार भी है जिसका नंबर 2903 है।

उन्होंने ट्वीट करके कहा "तारीख में क्या रखा है ? 29 मार्च मेरे क्रिकेटिंग करियर के लिए बेहद अहम दिन है। इसी दिन मैंने पाकिस्तान के खिलाफ मुल्तान में अपना पहला तिहरा शतक लगाया था। वहीं इसी तारीख को ही साउथ अफ्रीका के खिलाफ 319 रन बनाकर आउट हो गया था। दिलचस्प बात ये है कि मेरे पास एक कार है जिसका नंबर 2903 है। जबकि इसके बारे में मैंने कोई प्लानिंग नहीं की थी और ये नंबर मुझे संयोगवश ही मिला।"

Date mein kya rakha hai?March 29th, a very significant date in my cricketing life. Got to the first triple hundred against Pakistan in Multan on this date and got out on 319 against South Africa on this very date. Coincidentally, without plan have a car which is numbered 2903. https://t.co/tJ1rf3GPbw

आपको बता दें कि वर्ल्ड क्रिकेट में कई और क्रिकेटर भी हैं जो ट्विटर पर लगातार सक्रिय रहते हैं और अपने मजेदार कमेंट्स से सबको गुदगुदाते हैं। वहीं वीरेंदर सहवाग की अगर बात करें तो वो भी सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक कई ट्वीट करते हैं। मुल्तान में लगाए गए तिहरे शतक की वजह से ही उन्हें "मुल्तान का सुल्तान" कहा जाता है।


Edited by Nitesh
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now