Create
Notifications

रिद्धिमान साहा को धमकाने वाले रिपोर्टर पर पूर्व खिलाड़ी ने साधा निशाना, लगाई फटकार

रिद्धिमान साहा ने रिपोर्टर के व्हाट्सप्प मैसेज का स्क्रीनशॉट शेयर किया है
रिद्धिमान साहा ने रिपोर्टर के व्हाट्सप्प मैसेज का स्क्रीनशॉट शेयर किया है
Prashant Kumar
visit

पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीरेंदर सहवाग (Virender Sehwag) विकेटकीपर बल्लेबाज रिद्धिमान साहा (Wriddhiman Saha) के बचाव में आए हैं, जिन्हें एक रिपोर्टर से धमकी भरे संदेश मिले थे।

टीम से बाहर किये गए साहा ने एक स्क्रीनशॉट शेयर किया जिसमें एक रिपोर्टर ने उनसे इंटरव्यू के लिए पूछा और बाद में विकेटकीपर की तरफ से जवाब ना मिलने पर, कहा कि वह फिर कभी साहा का इंटरव्यू नहीं लेगा।

After all of my contributions to Indian cricket..this is what I face from a so called “Respected” journalist! This is where the journalism has gone. https://t.co/woVyq1sOZX

साहा के स्क्रीनशॉट शेयर करने पर उन्हें प्रशंसकों का समर्थन मिला और अब वीरेंदर सहवाग ने भी साहा का बचाव किया और उस रिपोर्टर को फटकार लगाई है। उन्होंने साहा के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए अपने ट्वीट में लिखा,

अत्यधिक दुखी। ऐसी हक़ की भावना, न तो सम्मानित है और न ही पत्रकार, बस चमचागिरी। आपके साथ हूँ रिद्धि।
Extremely sad. Such sense of entitlement, neither is he respected nor a journalist, just chamchagiri. With you Wriddhi. twitter.com/Wriddhipops/st…

आपको बता दें कि शनिवार को श्रीलंका के खिलाफ घोषित हुयी टेस्ट टीम में रिद्धिमान साहा को शामिल नहीं किया गया है और चयनकर्ताओं ने केएस भरत को ऋषभ पंत के बैकअप के तौर पर चुना है। इसके अलावा चयनकर्तओं ने सीनियर खिलाड़ी चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे और इशांत शर्मा को भी ड्रॉप कर दिया है। इन सभी खिलाड़ियों को रणजी ट्रॉफी खिलाड़ी खेलने का सुझाव दिया गया था।

अजिंक्य रहाणे और चेतेश्वर पुजारा अपने-अपने राज्य के लिए रणजी ट्रॉफी के मैच में हिस्सा ले रहे हैं, जबकि इशांत शर्मा दूसरे मैच में दिल्ली के साथ जुड़ेंगे। वहीँ साहा ने निजी कारणों से अपना नाम वापस ले लिया है।

श्रीलंका के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए रोहित शर्मा को टेस्ट कप्तान नियुक्त कर दिया गया है। इस तरह रोहित अब तीनों ही प्रारूपों में भारत के कप्तान बन चुके हैं।

श्रीलंका के खिलाफ भारत का टेस्ट स्क्वॉड

रोहित शर्मा (कप्तान), मयंक अग्रवाल, प्रियांक पांचाल, विराट कोहली, श्रेयस, हनुमा विहारी, शुभमन गिल, ऋषभ पंत, केएस भरत, आर अश्विन (फिटनेस), रविन्द्र जडेजा, जयंत यादव, कुलदीप, बुमराह (उपकप्तान), मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज उमेश यादव, सौरभ कुमार।

Edited by Prashant Kumar
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now