Create

IPL 2020: रोहित शर्मा की कप्तानी पर वीरेंदर सहवाग का बड़ा बयान

वीरेंदर सहवाग
वीरेंदर सहवाग

वीरेंदर सहवाग ने रोहित शर्मा की कप्तानी की तारीफ की है। वीरेंदर सहवाग का मानना है कि रोहित शर्मा की कप्तानी में कभी संदेह नहीं करना चाहिए। इसके अलावा वीरेंदर सहवाग ने उनकी कप्तानी की तुलना चीते और बाज से की है। पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज वीरेंदर सहवाग ने 'वीरू की बैठक' में यह सब बातें की।

आपको बता दें शुक्रवार को मुंबई इंडियंस और कोलकाता के बीच मैच खेला गया जिसमें रोहित शर्मा की बेहतरीन कप्तानी देखने को मिली थी। इस मैच में मुंबई की टीम ने 8 विकेट की बड़ी जीत दर्ज की थी।

यह भी पढ़ें: 3 खिलाड़ी जिन्होंने सबसे ज्यादा उम्र में आईपीएल खेला

वीरेंदर सहवाग का बयान

पूर्व भारतीय खिलाड़ी वीरेंदर सहवाग ने रोहित शर्मा की कप्तानी को लेकर कहा, “चीता की गति, बाज़ की नज़र और रोहित की कप्तानी तीन चीजें हैं जिन पर आपको कभी संदेह नहीं करना चाहिए। वे किसी भी परीक्षा का सामना कर सकते हैं।"

वीरेंदर सहवाग
वीरेंदर सहवाग

अब तक केकेआर और एमआई के बीच 27 आईपीएल मुकाबले खेले गए हैं, जिसमें से केकेआर सिर्फ 6 मैच ही जीत पाया है। इसको लेकर वीरेंदर सहवाग ने आगे कहा, "कप्तान, बल्लेबाज, गेंदबाज, क्षेत्ररक्षक या आप कपड़े बदल सकते हैं लेकिन आप अपना भाग्य नहीं बदल सकते। पिछले कुछ वर्षों में जब भी केकेआर ने एमआई का सामना किया है, केकेआर अपनी किस्मत को बदल नहीं सका है। दुखी कप्तान दिनेश कार्तिक हो या इयोन मॉर्गन, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता।"

शुक्रवार को खेले गए आईपीएल के 32वें मैच में मुंबई इंडियंस ने कोलकाता नाईट राइडर्स को 8 विकेट से हरा दिया। पहले खेलते हुए कोलकाता ने पैट कमिंस (36 गेंद 53*रन) के अर्धशतक की मदद से 5 विकेट खोकर 148 रन बनाए, जिसे मुंबई ने क्विंटन डिकॉक (44 गेंद 78* रन) की तूफानी पारी की बदौलत 17वें ओवर में लक्ष्य हासिल किया। क्विंटन डिकॉक को उनकी अर्धशतकीय पारी के लिए 'मैन ऑफ द' मैच चुना गया।

Quick Links

Edited by निरंजन
Be the first one to comment