वीरेंदर सहवाग ने ऋद्धिमान साहा के मामले पर दी बड़ी प्रतिक्रिया

वीरेंदर सहवाग ने साहा से एक आग्रह किया है
वीरेंदर सहवाग ने साहा से एक आग्रह किया है

जर्नलिस्ट की चैट लीक कर नाम नहीं बताने के बाद ऋद्धिमान साहा (Wriddhiman Saha) को कई सवालों का सामना करना पड़ा है। इस बार फिर से उन्होंने कहा कि किसी के परिवार को देखते हुए मैंने नाम नहीं बताने का निर्णय लिया और आगे ऐसा हुआ तो मैं रुकने वाला नहीं हूँ। इस बीच वीरेंदर सहवाग (Virender Sehwag) ने भी एक बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने साहा को पत्रकार का नाम बताने का आग्रह किया है।

सहवाग ने एक ट्वीट करते हुए कहा कि प्रिय ऋद्धि, दूसरों को नुकसान पहुंचाना आपका स्वभाव नहीं है और आप एक अद्भुत व्यक्ति हैं। लेकिन भविष्य में किसी और के साथ ऐसा नुकसान न हो, इस वजह से आपके लिए उसका नाम लेना जरूरी है। गहरी सांस ले और नाम बोल डाल।

इससे पहले मंगलवार को साहा ने कहा कि मैं आहत था इसलिए वह चैट मैंने सोशल मीडिया पर डालने का निर्णय लिया था। मैं नहीं चाहता था कि भविष्य में कोई अन्य खिलाड़ी इस तरह की बुलिंग से गुजरे। मैंने यह सोचा कि चैट लोगों की नज़रों में लेकर आऊंगा लेकिन उस पत्रकार का नाम नहीं।

गौरतलब है कि इंटरव्यू के मामले पर पत्रकार से हुई बातचीत के स्क्रीन शॉट साहा ने ट्विटर पर पोस्ट किये थे। इसमें कथित तौर पर बताए गए पत्रकार की तरफ से साहा के ऊपर दबाव बनाने का प्रयास किया गया था।

इससे पहले साहा ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उनको टेस्ट टीम में अब जगह नहीं मिलने का संकेत कोच राहुल द्रविड़ से मिल गया था। इसलिए द्रविड़ ने उनको रिटायरमेंट की योजनाओं पर काम करने की सलाह दी थी।

उल्लेखनीय है कि भारतीय टीम को श्रीलंका के खिलाफ घरेलू सीरीज में दो टेस्ट मैच खेलने हैं। इससे पहले टी20 सीरीज भी होनी है। ऋद्धिमान साहा को भारतीय टेस्ट टीम में जगह नहीं दी गई है।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma