Create
Notifications

वीरेंदर सहवाग ने बताया कि कौन से दो खिलाड़ी अगर भारतीय टीम में हों तो 400 रन भी चेज कर सकते हैं

Cricket All-Stars Series - Citi Field
Cricket All-Stars Series - Citi Field
Nitesh

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व दिग्गज ओपनर वीरेंदर सहवाग (Virender Sehwag) ने भारत के दो युवा खिलाड़ियों को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि अगर ये दोनों ही प्लेयर टीम इंडिया का हिस्सा हों तो विरोधी टीमें 400 रन बनाकर भी डरेंगी और सोचेंगी कि कहीं ये रन भी तो कम नहीं हैं। सहवाग ने जिन दो खिलाड़ियों का नाम लिया है वो ऋषभ पंत और पृथ्वी शॉ हैं।

वीरेंदर सहवाग ने पृथ्वी शॉ और ऋषभ पंत की काफी तारीफ की। उन्होंने कहा कि इन दोनों खिलाड़ियों के टीम में होने पर भारत वर्ल्ड क्रिकेट पर राज करेगा और वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप की ट्रॉफी भी अपने नाम करेगा। सहवाग के मुताबिक विरोधी टीमें सोचेंगी कि 400 रन भी पर्याप्त नहीं हैं क्योंकि भारतीय टीम में पृथ्वी शॉ और ऋषभ पंत हैं।

पृथ्वी शॉ और पंत के एकसाथ खेलने से भारत करेगा टेस्ट क्रिकेट पर राज - सहवाग

स्पोर्ट्स 18 के होम ऑफ हीरोज शो में वीरेंदर सहवाग ने कहा "पृथ्वी शॉ एक ऐसे प्लेयर हैं जो टेस्ट क्रिकेट में रोमांच दोबारा ला सकते हैं। अगर शॉ और पंत हमारी टीम में हों तो विरोधी सोचेंगे कि शायद 400 रन भी कम पड़ेंगे। पृथ्वी शॉ और ऋषभ पंत के एकसाथ खेलने से भारत टेस्ट क्रिकेट में राज कर सकता है और वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का खिताब जीत सकता है।"

आपको बता दें कि पृथ्वी शॉ और ऋषभ पंत दोनों ने अपने टेस्ट करियर की शुरूआत शानदार तरीके से की थी। ऋषभ पंत ने लगातार बेहतरीन प्रदर्शन के दम पर अपना एक अलग स्थान बना लिया लेकिन शॉ इंजरी की वजह से अंदर-बाहर होते रहे और इसी वजह से टीम में नियमित तौर पर अपनी जगह नहीं बना पाए। ऑस्ट्रेलिया के 2020-21 दौरे के बाद से ही पृथ्वी शॉ भारतीय टेस्ट टीम से बाहर हैं। हालांकि उनकी क्षमता पर कोई शक नहीं है।


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...