Create

मैदान में एक बार फिर विस्फोटक बल्लेबाजी करना चाहते हैं वीरेंदर सहवाग, प्रमुख टूर्नामेंट को लेकर दी प्रतिक्रिया

Sagittarius v Gemini - Oxigen Masters Champions League 2016
वीरेंदर सहवाग इस लीग में गुजरात टीम के कप्तान हैं

भारत के सबसे महान सलामी बल्लेबाजों में से एक वीरेंदर सहवाग (Virender Sehwag) मौजूदा लेजेंड्स लीग क्रिकेट में गुजरात जायंट्स के लिए रन बनाकर एक बार फिर से अपने फैंस का दिल जीतना चाहते हैं। सहवाग के मुताबिक एक बार फिर वो चौके-छक्के लगाने के लिए बेताब हैं। सहवाग इस टूर्नामेंट में गुजरात जायंट्स के कप्तान हैं और टीम अपना पहला मुकाबला जीत चुकी है।

मैं एक बार फिर चौके-छक्के लगाना चाहूंगा - वीरेंदर सहवाग

सहवाग ने सोमवार को यहां गुजरात जायंट्स के प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान मीडिया को संबोधित करते हुए कहा,

यह एक शानदार शुरुआत थी। केविन ओ ब्रायन ने शतक लगाया और हमारे गेंदबाजों ने भी अच्छा खेल दिखाया। क्रिकेट के मैदान पर वापसी के इस मौके के साथ मैं एक बार फिर अपनी बल्लेबाजी से फैंस का मनोरंजन करने की कोशिश करूंगा और मुझे उम्मीद है कि हमारी टीम अच्छा खेलती रहेगी और ट्रॉफी जीतेगी।

कप्तान सहवाग के अलावा इस दौरान भारत के पूर्व तेज गेंदबाज और गुजरात जायंट्स के कोच वेंकटेश प्रसाद, टीम के अहम सदस्य पार्थिव पटेल और पहले मैच के हीरो रहे केविन ओ ब्रायन भी मौजूद थे। पार्थिव पटेल ने लेजेंड्स लीग क्रिकेट को लेकर कहा,

"भारत में खेल अगले स्तर पर जा रहा है क्योंकि बुनियादी ढांचा बढ़ रहा है। कंपनियां निवेश कर रही हैं और यह सुनिश्चित कर रही हैं कि सभी एथलीटों को अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए मंच के साथ-साथ जरूरी प्रोत्साहन मिले।"

वहीं गुजरात जायंट्स के कोच वेंकटेश प्रसाद ने कहा,

“मेरे लिए यह गुजरात जायंट्स के साथ जुड़ने का एक शानदार अवसर है। ये क्रिकेटर न सिर्फ लेजेंड्स हैं बल्कि इस खेल के दिग्गज भी हैं। हमारा मंत्र गुजरात जायंट्स को देखने और उसको फॉलो करने वाले दर्शकों का मनोरंजन करना और अपना सर्वश्रेष्ठ खेल दिखाना है। उम्मीद है कि हम पहले मैच में मिली जीत के क्रम को आगे बढ़ाएंगे।”

आपको बता दें कि गुजरात जायंट्स आज रात लखनऊ के इकाना स्टेडियम में लीग के अपने दूसरे मैच में मणिपाल टाइगर्स से भिड़ेगी।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment