वीरेंदर सहवाग ने कोरोना वायरस पर दिया जागरुकता का संदेश, अपने अंदाज में बताए बचने के टिप्स

इस समय परे विश्व में कोरोनावायरस अपना कहर बरसा रहा है। क्रिकेट पर भी इसका काफी असर पड़ा है। सिर्फ क्रिकेट ही नहीं बल्कि पूरे खेल जगत में इसका असर देखा जा रहा है। इसकी वजह से ना सिर्फ आईपीएल पोस्टपोन हुआ है बल्कि कई अंतर्राष्ट्रीय सीरीज स्थगित हो गई हैं। डब्‍ल्‍यूएचओ ने खिलाड़ियों को घर पर बैठने की नसीहत भी दी है। ऐसे में वीरेंदर सहवाग एक वीडियो शेयर कर जागरुकता फैलाने की कोशिश कर रहे हैं।

वीरेंदर सहवाग ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो शेयर की है जिसमें वो कोरोनावायरस के लिए जागरुकता फैला रहे हैं। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है – सोशल डिस्टेंसिंग और साफ सफाई। वीरेंदर सहवाग की यह वीडियो काफी वायरल हो रही है। आप भी देखों वीडियो

यह भी पढ़ें: IPL Special - आईपीएल की ऑलटाइम फ्लॉप इलेवन पर एक नज़र

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी सहवाग इस वीडियो में कह रहे हैं कि कोरोनावायरस के कारण काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। अगर हम सब सावधानी से काम लें और सूझबूझ रखें और अनावश्यक रूप से बाहर ना जाए तो बहुत जल्दी हम इससे उबर सकते हैं। सबके हित में सोचना हर इंसान के लिए बहुत जरुरी है। और अगर किसी को भी अपने अंदर कोरोना के लक्षण लगते हैं तो अपनी जांच अवश्य कराएं और एकांत में रहे।

इसके बाद वो अपने स्कूल की बात करते हुए कहते हैं कि सहवाग इंटरनेशनल स्कूल में काफी बच्चे एडमिशन लेना चाहते हैं और कई स्कूल विजिट करना चाहते हैं। उन सब से बस यही कहना चाहता हूं कि आपके टेस्ट और फॉर्मेलिटीज हम वीडियो कॉन्फ्रेसिंग के जरिए ही पूरी कर लेंगे। जिससे आपको एडमिशन लेने में कोई दिक्कत ना हो। उन्होंने वीडियो में एक नंबर भी दिया है जिसपर कॉल कर जानकारी ली जा सकती है।

उन्होंने कहा कि यह समय सतर्क रहने का है। जिस इंसान को कोरोनावायरस हुआ उसने कभी सोचा नहीं था कि उसे यह होगा। तो आप लोग सतर्क रहें और अधिक सावधानी बरतें।

Quick Links

App download animated image Get the free App now